राजस्थानी सिनेमा के समर्थन में उतरा बॉलीवुड

अभिनेता अवतार गिल व अभिनेत्री रश्मि भाटिया और भोजपुरी स्टार धर्मेश मिश्रा ने की लोगों से राजस्थानी फिल्म देखने की अपील

जयपुर। राजस्थानी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए अब बॉलीवुड स्टार भी आगे आने लगे हैं। यह पहला मौका है जब राजस्थानी सिनेमा को ऐसा सपोर्ट मिला है। अच्छी बात यह है कि भोजपुरी सिनेमा के स्टार ने भी राजस्थानी फिल्म देखने की लोगों से अपील की है।

यह शुरुआत हुई है निर्माता रमन यादव और निर्देशक लखविंदर सिंह की राजस्थानी फिल्म कजराली नखराली से। निर्देशक लखविंदर सिंह ने इन स्टार्स का राजस्थानी फिल्म देखने की अपील वाला वीडियो अपने यू ट्यूब चैनल पर अपलोड किया है और एफ बी पेज पर भी शेयर किया है। इन वीडियो में अभिनेता अवतार गिल फिल्म के प्रोमो की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं वहीं उन्होंने राजस्थान की जनता से इस फिल्म को देखने की अपील भी की है। साथ ही उन्होंने राजस्थानी सिनेमा के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए प्रदेश के लोगों से अपने सिनेमा को बढ़ाने के लिए आगे आने की भी गुजारिश की है। अभिनेत्री रश्मि भाटिया ने अपने संदेश में कहा कि हम अपने सिनेमा के जरिये आने वाली पीढ़ी को बहुत कुछ दे सकते हैं। यह तभी संभव होगा जब हम अपने सिनेमा को देखेंगे। सो प्लीज सपोर्ट राजस्थानी सिनेमा एंड सी राजस्थानी मूवी। भोजपुरी स्टार धर्मेश मिश्रा ने फिल्म के गानों की तारीफ करते हुए कहा कि वे राजस्थान से नहीं हैं, लेकिन उन्हें कजराली-नखराली फिल्म के गाने बहुत अच्छे लगे। उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता अपनी भाषा की फिल्म को देखने के लिए सिनेमा घर तक आए। अपने सिनेमा को आगे बढ़ाने का यही सबसे अच्छा जरिया है।

इस फिल्म में जहां राजस्थान के दो बड़े स्टार सचिन चौबे और इमरान खान मुख्य आकर्षण हैं । राजस्थानी व भोजपुरी फिल्मों की स्टार अभिनेत्री नेहाश्री सिंह बड़ी यू एसपी है।

1 Comment

Leave a Reply