राजस्थानी सिनेमा को एक करने के लिए क्रिकेट खेलेंगे स्टार्स

IMG_20170405_162154

जयपुरिया ग्राउंड में 10 व 11 को होगा केएस पॉली ट्यूब सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग राजस्थान
जयपुर। राजस्थानी सिनेमा के लिए काम कर रहे लोग एक जगह एकत्र हों और एक साथ मिलकर इस इंडस्ट्री को आगे बढ़ाने के लिए काम करें। इसी सोच के साथ श्री प्रिया फिल्म्स व केनी एंटरटेनमेंट की ओर से 10 व 11 अप्रेल को केएस पॉली ट्यूब सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग राजस्थान का आयोजन किया जा रहा है। यह लीग जयपुरिया स्कूल के ग्राउंड में होगा, जिसमें राजस्थानी सिनेमा के स्टार्स की 10 टीमें खेलेंगी।

आयोजक अनिल सैनी व घनश्याम महावर ने बुधवार को होटल स्पार्क में आयोजित प्रेसवार्ता में बताया कि यह चैरिटी लीग है। इससे होने वाली आय का 50 प्रतिशत गरीब बच्चों की शिक्षा के लिए देंगे। लीग में निर्देशक लखविंदर सिंह, अभिनेता राहुल सूद, इमरान खान, क्षितिज कुमार, पीएम चौधरी, अमन राठौड़, अनमोल, निर्देशक प्रभुदयाल मीणा व कोरियोग्रफर नटराज अपनी टीमें उतार रहे हैं। इन टीमों में राजस्थान फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े फिल्मकार—कलाकार ही खोलेंगे। उन्होंने बताया कि हमें इस मैच के लिए इंडस्ट्री के हर आदमी का सपोर्ट मिल रहा है। हमें उम्मीद है कि हम इधर—उधर बिखरे राजस्थानी सिनेमा के लोगों को एक साथ ला पाएंगे और इसे आगे बढ़ाने के साझा प्रयास कर पाएंगे। केएस पॉली ट्यूब प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डाइरेक्टर धीरेंद्र सिंह सचान ने इस आयोजन की तारीफ करते हुए कहा कि सीसीएलआर उन्हें खुशी है कि वे इस आयोजन से जुड़े।

नेहाश्री व इमरान खान कोहरी होंगे फेश आॅफ सीसीएलआर
rajasthani movie actor actress

आयोजक अनिल सैनी व घनश्याम महावर ने बताया कि केएस पॉली ट्यूब सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग राजस्थान से एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं। हर साल इस लीग के फेश आॅफ सीसीएलआर रहेंगे। इनमें एक अभिनता होगा और एक अभिनेत्री। इस साल यानी कि 2017 के फेश आॅफ सीसीएलआर नेहाश्री व इमरान खान कोहरी होंगे। ये दोनों  अभिनेता व अभिनेत्री राजस्थानी सिनेमा में अपनी एक खास पहचान रखते हैं।

ये टीमें खेलेंगी सीसीएलआर

  1. आमेर लॉयंस — प्रभु दयाल मीणा
  2. पिंक पैंथर —लखविंदर सिंह
  3. राजस्थान रॉकर्स — अमन राठौड़
  4. रजवाड़ा रॉयल्स — रवींद्र उपाध्याय
  5. द नटराज रॉकर्स — नटराज
  6. थार वॉरियर्स — पीएम चौधरी
  7. पॉजिटिव इलेवन— अनमोल
  8. बीकानेर टाइगर — इमरान खान कोहरी
  9. डेजर्ट स्टॉर्म— राहुल सूद
  10. मेवाड़ इलेवन — क्षितिज कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *