पक्की हीरोगिरी का दूसरे सप्ताह में प्रवेश, मेकर्स ने की सक्सेस पार्टी

rajasthani movie pakki herogiri succes party

फिल्म की सफलता से उत्साहित नजर आए निर्देशक सुनित कुमावत, निर्माता हितेश वाघेला, हीरो अरविंद कुमार
जयपुर। राजस्थानी फिल्में भी अब दर्शकों को भाने लगी है। यही कारण है कि अरविंद कुमार व राखी सपेरा की मुख्य भूमिका वाली राजस्थानी फिल्म पक्की हीरोगिरी गोलेछा सिनेमा में दूसरे सप्ताह में प्रवेश कर गई है। दर्शकों से मिले रिस्पांस से निर्देशक सुमित कुमावत व मेकर्स काफी खुश है। अपनी खुशी शेयर करने के लिए शुक्रवार की रात मेकर्स ने फिल्म की सक्सेस पार्टी की। इसमें फिल्म से जुड़े लोग तो थे ही, साथ ही ऐसे लोग भी थे, जिन्होंने फिल्म को प्रमोट करने में जी जान से लगकर मेहनत की।
पार्टी राजमंदिर के बगल में स्थित कोठारी किचन में थी। गोलेछा में प्रमोशन के बाद करीब सवा नौ बजे फिल्म की टीम किचन पहुंची। निर्देशक सुनित कुमावत, निर्माता हितेश वाघेला, हीरो अरविंद कुमार व हीरोइन राखी ने अतिथियों का स्वागत किया। इसके बाद अरविंद कुमार ने फिल्म निर्माण से लेकर रिलीज तक के अपने अनुभव शेयर किये। उन्होंने बताया कि किस तरह से बॉलीवुड में राजस्थानी होने के नाते परेशानियां झेलनी पड़ी। इस इग्नोरेंस से वे टूटे नहीं बल्कि इसे अपनी ताकत बनाया और उसी का नतीजा है कि आज गोलेछा में अक्षय कुमार के साथ ही उनकी फिल्म लग रही है। गर्व करने वाली बात यह है कि जॉली 4 शो में चल रही है और पक्की हीरोगिरी 2 शो में, इसके बावजूद हीरोगिरी कमाई के मामले में उस पर भारी पड़ रही है। हीरोइन राखी ने बताया कि किस तरह डांसर से वे अभिनेत्री बनीं।

  • राजस्थानी सिनेमा के लिए अच्छा साइन : कुमावत
    फिल्म की सफलता से उत्साहित निर्देशक सुनित कुमावत ने इसे राजस्थानी सिनेमा के लिए अच्छा साइन बताया। इस कामयाबी का श्रेय उन्होंने अपनी मजबूत टीम को दिया। निर्माता हितेश वाघेला ने इसे टीम वर्क बताया और फिल्म से जुड़े हर व्यक्ति का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने बताया कि घर के सदस्यों जैसी टीम होने के कारण ही वे इतनी अच्छी फिल्म बना पाये। एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर महावीर ने सभी का आभार व्यक्त किया। पार्टी का संचालन अशोक बाफना ने किया। इस दौरान कॉमेडियन पीके मस्ती बीच-बीच में अपने चुटीले संवादों से ठहाके लगवाते रहे।
  • ये रहे पाटी में मौजूद
    पार्टी में महात्मा ज्योतिबा फुले कॉलेज के निर्मल पंवार, बियानी कॉलेज के मिस्टर राजीव, मिस्टर संजीव, एवन टीवी के हैड अनिल लोढ़ा, अभिनेत्री राखी शुक्ला, ममता वर्मा, हेमा सपेरा, रूपा सपेरा, पवन गौड़ सहित अन्य लोग मौजूद रहे। अतिथियों, जिन्होंने पिफल्म देखी उन्होंने फिल्म की तारीफ की।

    Leave a Reply