राजस्थान सिने अवार्ड में आयेंगे गोविंदा

actor govinda

अगस्त 2016 से अगस्त 2017 के बीच रिलीज हुई राजस्थानी फिल्मों को विभिन्न कैटेगिरीज में दिए जाएंगे अवार्ड

जयपुर । पांच दिवसीय राजस्थान सिनेमा महोत्सव के तहत 29 सितंबर को होने वाले राजस्थान सिने अवार्ड (आरसीए) समारोह में बॉलीवुड स्टार गोविंदा आएंगे। समारोह में अगस्त 2016 से अगस्त 2017 के बीच रिलीज हुई राजस्थानी फिल्मों को विभिन्न कैटेगिरीज में अवार्ड प्रदान किए जाएंगे।

साथ ही राजस्थानी सिनेमा और संस्कृति को बढ़ावा देने वाले लोगों का सम्मान किया जाएगा। राजस्थान सिने अवाडाउंडर और प्रोग्रामिंग डाइरेक्टर नीरज खंडेलवाल ने बताया कि आरसीए में अभी कुल 9 फिल्मों पगड़ी, कंगना, मायड़थारी चिड़कली राधा, मिराधा, आपां नै तो बेटी बचाणी हैं, जयराम दादरसी और पेज नम्बर 16 के के नॉमिनेशंस आये हैं। आरसीए की ब्रांड एम्बेसेडर अभिनेत्री प्रिया राजपूत ने बताया कि बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा का राजस्थानी फिल्मों से पुराना नाता रहा है। वे नीलू के साथ बीरा बेगो आईजे र में अभिनय कर चुके हैं।

समारोह में सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग आॅफ राजस्थान के ब्रांड ऐम्बेसेडरअभिनेता श्रवण सागर, सेलेब्रिटी गेस्ट पन्या सेपट और पद्मश्री गुलाबो सपेरा भी रंग जमाएंगे। आॅर्गेनाइजर पीएम डूडी ने बताया कि राजस्थान शॉर्ट फिल्म अवार्ड्स में कुल 25 शॉर्ट फिल्मों के नॉमिनेशंस आये हैं। आरसीए की ज्यूरी में फिल्म लेखक शिवराज गुर्जर, निर्माता अजय तिवारी और निर्देशक दीपक गुप्ता हैं।

 

Leave a Reply