हीरोइन की तलाश पूरी, 5 मई से फ्लोर पर जाएगी यह राजस्थानी फिल्म

हीरोइन की तलाश पूरी, 5 मई से फ्लोर पर जाएगी यह राजस्थानी फिल्म
निर्माता-निर्देशक मुकेश राधाकृष्ण टाक को अपनी राजस्थानी फिल्म ट्रक ड्राइवर के लिए हीरोइन मिल गई है। इसी के साथ फिल्म की कास्ट कंप्लीट हो गई है और वे 5 मई से इसकी शूटिंग शुरू करेंगे। बता दें कि वे लंबे समय से हीरोइन की तलाश में थे और इसी कारण से फिल्म शुरू नहीं कर पा रहे थे।

टाक ने बताया कि उन्होंने अपनी फिल्म के लिए कई लड़कियां देखीं, लेकिन उनमें वो बात नहीं थी जो कि उनकी हीरोइन के कैरेक्टर में होनी चाहिए थी। आखिर में उनकी तलाश जोधपुर की प्रिया गुप्ता पर आकर रुकी। उसे देखते ही उन्हें लगा कि यही वह लड़की है जिसे वे इतने दिनों से ढूंढ रहे थे। बस क्या था उन्होंने प्रिया को अपनी फिल्म के लिए साइन कर लिया।

यह भी पढें : राजस्थानी फिल्म @1988 : बाई चाली सासरिये

कैर सांगरी मनोरंजन प्राइवेट लिमिटेड बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन मुकेश राधाकृष्ण टाक करेंगे। सह निर्देशक होंगी टीना तरुण राठौड़। कॉस्ट्यूम स्टाइलिंग एंड डिजाइनिंग कीर्ति राठौड़ सभालेंगी। सांग्स की कारियोग्राफी राज सैन करेंगे और आर्ट नवीन शर्मा देखेंगे।

कंप्लीट हुई कास्ट
प्रिया गुप्ता को साइन करने के साथ ही ट्रक ड्राइवर की कास्ट कंप्लीट हो गई। फिल्म में मोनिका रावन, प्रिया गुप्ता, सचिन चौबे, महेश चौहान और साजी चौधरी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

यह भी पढें : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

फिल्म में पहले आएंगे अभिनेत्रियों के नाम
टाक ने बताया कि उनकी फिल्म की टाइटलिंग में अभिनेत्रियों के नाम अभिनेताओं से पहले जाएंगे। बॉलीवुड में तो यह प्रयोग किया जाता रहा है, लेकिन राजस्थानी सिनेमा में ऐसा करने वाले वे संभवत: पहले निर्माता-निर्देशक होंगे।

यह भी पढें : राजस्थानी सिनेमा @ 1993 : बीरा बेगो आईजे रे

दिवाली पर करेंगे रिलीज
मुकेश राधाकृष्ण टाक ने बॉलीवुड की तर्ज पर एक और शुरुआत की है। उन्होंने फिल्म की शुटिंग शुरू होने से पहले ही उसकी रिलीज की डेट भी फिक्स कर दी है। वे अपनी राजस्थानी फिल्म ट्रक ड्राइवर को दिवाली पर रिलीज करेंगे।

Leave a Reply