हॉरर मूवी खामोशी का ट्रेलर रिलीज

हॉरर मूवी खामोशी का ट्रेलर रिलीज
साउथ स्टार प्रभुदेवा एक बार फिर से एक्टिंग के जलवे दिखाने को तैयार हैं। इस बार वे नचाने के नहीं डराने के मूड में नजर आ रहे हैं। उनकी नई खामोशी का टेलर आज दोपहर जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल रिलीज किया गया। चकरी टोलेटी के निर्देशन में बनी इस हॉरर मूवी के ट्रेलर को दो घंटे में ही 97 हजार बार देखा जा चुका है।

यहां देखें खामोशी का ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत वैसे ही होती है जैसे आमतौर पर हॉरर फिल्मों की होती है। चांदनी रात में धुएं में डूबी डरावनी हवेली दिखाई देती है। सीढ़ियों पर बैठा हुआ एक बच्चा दिखाई देता है और सिर पकड़ते प्रभुदेवा।

यह भी पढ़ें : राजस्थानी फिल्म @1988 : बाई चाली सासरिये

पहले ही संवाद से स्पष्ट हो जाता है कि फिल्म किसी जायदाद को पाने के लिए किए जाने वाले ष्ड्यंत्रों और उसका बदला लेने के लिए किए जाने वाले कत्लों पर बेस्ड है। जिसकी वह हवेली या जायदाद है उसकी आत्मा प्रभुदेवा को बस में कर लेती है और अपना बदला लेती है।

यह भी पढ़ें : राजस्थानी सिनेमा @ 1993 : बीरा बेगो आईजे रे

तमन्ना भाटिया को उस जायदाद का ट्रस्टी बनाया जाता है और वह उसे डोनेट कर देती है। यहां पता चलता है कि वह संपत्ति करोड़ों में थी।

यह भी पढ़ें : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

पूरे टेलर में प्रभु देवा मर्डर करते और तमन्ना भाटिया को डराते नजर आ रहे हैं। संजय सूरी नकारात्मक किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में भूमिका चावला भी है, लेकिन ट्रेलर में बस उनकी एक झलक दिखाई देती है।

फिल्म का निर्माण पीवाईएक्स ने किया है तथा को प्रड्यूसर सौरभ मिश्रा हैं। स्क्रीन प्ले एवं डायलोग धीरज रतन ने लिखे हैं। डीओपी कोरी गेरयाक है और एक्शन स्टेफन रिचर का है। फिल्म में संगीत समीर टंडन व सत्या मनिक अफसर ने दिया है।

Leave a Reply