नहीं बदलेगा किक 2 का डाइरेक्टर, मेकर्स ने किया कन्फर्म

नहीं बदलेगा किक 2 का डाइरेक्टर, मेकर्स ने किया कन्फर्म

नहीं बदलेगा किक 2 का डाइरेक्टर, सलमान ने किया कन्फर्म

नहीं बदलेगा किक 2 का डाइरेक्टर, मेकर्स ने किया कन्फर्म

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म किक का सीक्वल किक टू बनाए जाने की घोषणा के बाद से ही चर्चा में है। बीच में खबर उड़ी थी कि किक टू का डाइरेक्टर बदलेगा। इसका निर्देशन साजिद नाडियावाला नहीं कोई और करेगा। लेकिन, आज नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने इन सब अफवाहों पर लगाम लगाते हुए कन्फर्म कर दिया है कि किक टू का निर्देशन साजिद नाडियावाला ही करेंगे।

यह भी पढ़ें : कमाई का बैंचमार्क – सलमान खान बने सबसे ज्यादा सौ करोड़ी फिल्में देने वाले एक्टर

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने ऐसी अफवाहों का जोरदार खंडन करते हुए कहा है कि किक 2 के निर्देशक के रूप में किसी अन्य नाम के जुड़ने की किसी भी रिपोर्ट का हम पुरजोर खंडन करते हैं। किक 2 का निर्देशन साजिद नाडियाडवाला करेंगे।

इसी नाम की तेलुगु फिल्म का रीमेक है किक

बता दें कि 25 जुलाई 2014 में ईद पर रिलीज हुई किक एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्माण और निर्देशन साजिद नाडियाडवाला ने अपने नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट बैनर तले किया है।यह फिल्म किक नाम की ही 2009 में आई तेलुगु फिल्म की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज और रणदीप हुडा मुख्य भूमिकाओं में हैं और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुख्य विनल का रोल किया है। हिंदी वर्जन की पटकथा साजिद नाडियाडवाला और चेतन भगत ने लिखी है।

Leave a Reply