लाडली के सपनों को सम्मान दिलाने की जिम्मेदारी हमारी

rajasthani movie ladali

 

झुंझुनूं जिले में बेटी—बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान के अंतर्गत लाडली फिल्म के प्रदर्शन के मौके पर बोले झुंझुनु कलेक्टर दिनेश कुमार यादव, आमजन के लिए प्रभात टॉकीज में लाडली के 4 शो

झुंझुनूं । कलेक्टर दिनेश कुमार यादव ने कहा कि बेटियां शिक्षित होंगी तो परिवार का विकास होगा। हमारे संस्कारों की रक्षा हो सकेगी। शिक्षा के माध्यम से बेटियों के सपनों को सम्मान दिलाने की जिम्मेदारी हम सब पर है। आधुनिक परिवेश में सिनेमा के माध्यम से बेटियों को शिक्षा का संदेश घर-घर तक पहुंचे और लोग बेटे और बेटी को एक समान समझें। वे झुंझुनूं जिले में बेटी—बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान के अंतर्गत प्रभात टॉकीज में राजस्थानी फिल्म लाडली फिल्म के प्रदर्शन के मौके पर बोल रहे थे। यह फिल्म प्रवेशोत्सव के तहत सरकारी स्कूलों के बच्चों को दिखाई जा रही है। इसके अलावा आमजन के लिए लाडली चार शो में दिखाई जाएगी।

पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल ने वाहन चलाते समय हेलमेट लगाने की अपील की। उन्होंने बच्चों से माता-पिता के साथ ही बहनों को भी पूरा सम्मान देने की बात कही। इस मौके पर एम.आर बगड़िया अति. जिला कलेक्टर, मनोज कुमावत पार्षद नगर परिषद, विप्लव न्योला सहायक निदेशक महिला अधिकारिता विभाग, पवन पूनिया एडी समाज कल्याण विभाग, पीआरओ बाबू लाल रैगर, मनीराम मण्डीवाल प्रधानाध्यापक, फिल्म के निर्देशक विपिन तिवाड़ी, फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर शत्रुघ्न पारीक सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे। प्रभात टॉकिज में लाडली फिल्म को लेकर बच्चों में गजब का उत्साह दिखा। फिल्म दिखने के बाद कई बालिकाएं भावुक हो गई थी।

बेटी बचाओ-बेटी पढाओ का संदेश देती है लाडली
राजस्थानी फिल्म लाडली में बताया गया है कि कैसे एक पढ़ी लिखी बेटी शिक्षा की रोशनी से दो परिवारों में उजियारा कर देती है। फिल्म में माता का पुत्र से एवं पिता का पुत्री से लगाव दर्शाती यह फिल्म बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का संदेश देती है। फिल्म के निर्देशक विपिन तिवारी ने बताया कि लाडली फिल्म बच्चों के साथ-साथ आमजन भी देख सकें इसलिए प्रभात टॉकीज में फिल्म 4 शो में दिखाई जाएगी। इसके अलावा प्रेमप्रकाश टॉकीज, नवलगढ़, लक्ष्मी टॉकीज पिलानी में यह फिल्म रोजाना 1 शो में चलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *