पक्की हीरोगिरी की रिलीज टली

rajasthani movie pakki herogiri

पहले 18 नवंबर को रिलीज होने वाली थी यह फिल्म, लेकिन अब बाद में होगी

नोटों की सर्जिकल स्ट्राइक का असर आम लोगों की जिंदगी के साथ ही राजस्थानी फिल्मों की रिलीज पर भी दिखाई देने लगा है। पहला असर पड़ा निर्देशक सुनित कुमावत की अरविंद कुमार व राखी स्टारर राजस्थानी फिल्म पक्की हीरोगिरी पर। इसकी रिलीज टाल दी गई है। पहले यह 18 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब बाद में होगी।

अरविंद कुमार ने अपनी फेसबुक वाल पर फिल्म की रिलीज टलने की जानकारी शेयर की है। उन्होंने अपने फेंस से माफी मांगते हुए लिखा है-सॉरी टू ऑल। 18 नवंबर से फिल्म रिलीज थी, पर बैंकिंग एन पब्लिक दोनों ही परेशान हैं और सच यह भी है कि फिल्म में इसका असर पड़ता। आगे जल्द डेट आएगी।

अरविंद कुमार ने बताया कि रिलीज डेट काफी पहले तय कर ली थी। उस हिसाब से सारी तैयारियां पुरी कर ली थी। जयपुर में गोलेछा सिनेमा में फिल्म रिलीज होने वाली थी। इसके लिए प्रमोशन भी शुरू कर दिया था। अचानक नोटों की सर्जिकल स्ट्राइक हो गई। जब मैंने लोगों को पैसों के लिए परेशान होते देखा तो काफी दुख हुआ। मन गवारा नहीं किया कि ऐसे वक्त में लोगों की जेब पर मै अपनी फिल्म का भार डालूं। अपनी टीम के साथ चर्चा की तो सबकी राय भी वही थी जो मेरी थी। इस पर हमने फिल्म की रिलीज टाल दी।

Leave a Reply