हंसा एक संयोग में नजर आएंगी पम्मी मोटन

pammi motan

कर रही हैं सेकंड लीड कैरेक्टर, डॉन की बनी हैं खासम—खास

जयपुर। अभिनेत्री पम्मी मोटन हिंदी फिल्म हंसा एक संयोग में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी। निर्माता सुरेश शर्मा की इस फिल्म का निर्देशन धीरज वर्मा व संतोष कश्यप ने किया है। यह किन्नर बेस स्टोरी है, जिसमें प्रेमजाल में फंसाकर प्रेमियों द्वारा देहव्यापार के दलालों को बेच दी जाने वाली युवतियों की पीड़ा को दिखाया जाएगा।

अ​भिनेत्री पम्मी मोटन ने बताया कि मैं इस फिल्म में संकंड लीड कर रही हूं। इसमें मेरा रोल एक आयशा नाम की ऐसी युवती का है जो देह व्यापार के लिए बेची गई लड़कियों की केयर टेकर है। दलाल कह लीजिए या इस धंधे का डॉन उसकी में खासम—खास हूं। फिल्म में किन्नरों पर स्पेशल फोकस किया गया है। इसमें बताने की कोशिश की गई है कि किन्नर हम लोगों का बुरा नहीं करते बल्कि हमें दुआएं देते हैं, जिससे हमारे जीवन में खुशियां आती हैं। इसके पीछे मकसद यही है कि आमजन भी किन्नरों को अच्छी नजर से देखे।

फिल्म का लेखन संतोष कश्यप ने किया है। डीओपी अरविंद ​के हैं और संपादन जेडी सिंह ने किया है। संतोष कश्यप, धीरज वर्मा, सुरेश शर्मा व धीरज कुमार के लिखे गीतों को संगीत दिया है ललित मिश्रा ने और कारियोग्राफर हैं तेजस दत्तानी। आर्ट डाइरेक्शन सुनिल जैन ने संभाला है। एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर बॉबी राजपूत हैं और लाइन प्रोड्यूसर उमाकांत राय।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *