परी ने अमिताभ के साथ शादी से किया इनकार

कहा—जिसे वह जानती नहीं उसके साथ कैसे बांधे जीवन डोर, लाडली के विवाह स्पेशल ट्रेलर में भावुक कर देता है लाडो जाएगी ससुराल, अपने साजनजी के पास गाना
चौंक गए ना। अरे भई ना तो अमिताभ तिवारी ने ऐसा कोई आॅफर दिया है और ना ही परी की ओर से ऐसा कोई जवाब आया है। ना ही यह रियल लाइफ की बात हो रही है। यह बात हो रही है इन दोनों की आने वाली राजस्थानी फिल्म लाडली के नये ट्रेलर की, जिसमें परी अमिताभ से शादी के लिए इनकार करती दिखाई दे रही है, वह भी यह कहते हुए कि वह ऐसे लड़के से कैसे शादी कर सकती है, जिसे वह जानती तक नहीं।

निर्माता—निर्देशक विपिन तिवारी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए हर बार कुछ न कुछ नया करते रहते हैं। इस बार उन्होंने अगले साल रिलीज होने वाली नई राजस्थानी फिल्म लाडली का विवाह स्पेशल प्रोमो जारी किया है। इस भावुक प्रोमो में उन्होंने एक बेटी और बाप के रिश्ते को बहुत ही खूबसूरती के साथ दिखाया है।

लाडो जाएगी ससुराल, अपने साजनजी के पास गीत के जरिये दिखाया गया है कि किस तरह एक बाप अपनी बेटी का घर बसने से खुश होता है लेकिन साथ ही उसके बिछुड1ने कितना गमगीन होता है। आंखें सुख और दुख के आसुओं की धाराओं का संगम बन जाती है।

लाडली में दीपक मीणा उर्फ पन्या सेपट परी के पिता बने हैं और संगीता शर्मा अमिताभ तिवारी की मां।
निर्माता अजय तिवारी ने बताया कि फल्म कंपलीट हो चुकी है। हालांकि अभी रिलीज की तारीख तय नहीं की है, लेकिन 2017 की शुरुआत में प्रदर्शन का प्लान है।

Leave a Reply