राहुल सूद लाएंगे टीवी पर ‘परिवर्तन’

hindi-serial-parivartan

स्टार स्ट्रक प्रोडक्शन के बैनर तले बन रहा है धारावाहिक, समय के साथ समाज और संस्कारों में बदलाव की है कहानी

हिंदी फिल्म थोर के निर्माता राहुल सूद अब छोटे परदे पर भी कदम रखने जा रहे हैं। शुरुआत कर रहे हैं धारावाहिक परिवर्तन से। स्टार स्ट्रक प्रोडक्शन के बैनर तले बन रहे इस धारावाहिक से सूद निर्देशन की कमान भी संभालने जा रहे हैं। मल्टी टेलेंटेड सूद फिल्म निर्माण में तो सक्रिय हैं ही साथ ही एक्टिंग स्कूल भी चलाते हैं।

राहुल सूद ने बताया कि परिवर्तन का पायलट एपिसोड शूट कर लिया है। इसकी शूटिंग जयपुर एवं गोनेर के आसपास की गई है। जल्द ही इसका पोस्ट प्रोडक्शन वर्क कंप्लीट कर लिया जाएगा। इसका प्रसारण किस चैनल पर किया जाएगा, इस सवाल पर उनका कहना है कि अभी इसका खुलासा नहीं कर सकते, लेकिन यह पक्का है कि चैनल नेशनल स्तर का ही होगा।

सूद ने बताया कि यह धारावाहिक समय के साथ समाज और संस्कारों में बदलाव की कहानी है। इसमें लोगों के गांव से शहरों की और पलायन के साथ ही ग्रामीण विकास के मुदृदों को प्राथमिकता से उठाया जाएगा।

धारावाहिक के लेखक निर्देशक राहुल सूद हैं तथा संवाद शिवराज गूजर ने लिखे हैं। एसोसियट डाइरेक्टर अनिल सैनी हैं तथा डीओपी योगेश शर्मा व नीरज खंडेलवाल हैं। अशोक बांठिया, ममता माथुर, लोकेश सिंह, राहुल बागड़ा, सिकंदर चौहान, विजय लक्ष्मी, अलताफ खान, जेपी चौपड़ा, संगीता, नेहा व पूजा विभिन्न भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Leave a Reply