राजस्थान फिल्म फेस्टिवल अवार्ड समारोह 24 को

rff-copy
अभिनेता अमन वर्मा करेंगे एंकरिंग, इंटरनेशनल सिंगर भंवरी देवी देंगी प्रस्तुति
राजस्थान फिल्म फेस्टिवल 24 अक्टूबर को जयपुर में होगा। वैशाली नगर के गांधी पथ (वेस्ट)स्थित मान पैलेस पर होने वाला यह समारोह फेस्टिवल का चौथा सीजन है। इसमें जाने माने अभिनेता अमन वर्मा एंकरिंग करेंगे। साथ ही इंटरनेशनल सिंगर भंवरी देवी प्रस्तुति देंगी। फेस्टिवल में राजस्थानी के साथ ही ऐसी हिंदी फिल्मों को भी विभिन्न श्रेणियों में अवार्ड दिए जाएंगे, जो राजस्थान के मेकर्स के द्वारा बनाई गई है।

नोमिनेशन किए आउट
इस बार फेस्टिवल में एक नई शुरुआत की गई है। नोमिनेशन लिस्ट आउट कर दी गई है। इससे नोमिनेट फिल्मों की टीमों, कलाकारों, सिंगर्स, राइटर्स, एडिटर्स, डाइरेक्टर्स ने सोशल मीडिया पर इसका जमकर प्रचार किया। इससे इस साल हो रहे फस्टिवल की रीच संभवत: ज्यादा लोगों तक हुई है।

उठे विरोध के सुर भी
राजस्थान फिल्म फेस्टिवल आयोजकों पर मनमानी का आरोप लगाते हुए कुछ फिल्मकार, कलाकार समारोह के विरोध में उतर आए। उन्होंने इसके बहिष्कार की घोषणा तक कर दी। विरोध कर रहे फिल्मकारों, कलाकारों ने व्हाट्स एप पर ग्रुप भी बना लिया। कुछ लोगों की तस्वीर लगाकर पोस्टर भी जारी किया गया। प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करने की बात हुई। हालांकि, अभी तक संशय की स्थिति बनी हुई कि विरोध करने वाले अपनी बात पर अड़े रहेंगे या नहीं।

One comment

  • Rafiq Rajasthani

    जितना अच्छा काम करोगे उतने विरोधी बनेंगें इसका मतलब ये तो नही आप अच्छा काम करना ही बन्द करदो?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *