शुक्रवार को पुणे में दिखेंगी ‘कजराली नखराली’

rajasthani movie kajrali nakhrali posterइमरान खान, सचिन चौबे व नेहा श्री स्टारर यह फिल्म 19 फरवरी को हुई थी रिलीज

जयपुर। राजस्थानी फिल्म कजराली नखराली अब पुणे में रहने वाले राजस्थानी भी देख पाएंगे। निर्माता रमन यादव की लखविंदर सिंह द्वारा निर्देशित यह फिल्म 11 मार्च को यहां सिंह रोड, माणिक बाग स्थित फन टाइम मल्टीप्लेक्स में लगेगी। राजस्थान में इसे पहले चरण में करीब 50 थिएटर में रिलीज किया गया था, जहां से इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला।

सामाजिक ताने-बाने से बुनी यह फिल्म एक और जहां पति और पत्नी के बीच के रिश्ते को बहुत ही बारीकी के साथ बयान करती है, वहीं दोनों के बीच में आई दरार के उनके बच्चों पर पड़ने वाले असर को भी बहुत संजीदगी के साथ दिखाती है। इस फिल्म का संगीत इसकी यू एसपी है। संगीतकार विक्रम ने गीतकार इकराम राजस्थानी के लिखे गानों को संगीत में कुछ इस तरह से पिरोया है कि सुनने वाला गुनगनाये बिना नहीं रह सकता। विक्रम और लखविंदर सिंह काफी समय से एक साथ काम कर रहे हैं। ऐसे में दोनों की आपसी अंडरस्टेंडिंग इस फिल्म के संगीत में साफ नजर आती है।

सचिन और इमरान पहली बार साथ

अभिनेता इमरान खान कोहरी और सचिन चौबे ने इस फिल्म में पहली बार साथ काम किया है। दोनों की कैमिस्ट्री इतनी बढिया है कि पर्दे पर उनके काम को देखकर लगता ही नहीं कि यह दोनों की साथ में पहली फिल्म है। फिल्म में दोनों की दोस्ती एकदम सच्ची लगती है। इमरान और दोनों राजस्थानी सिनेमा के जाने-माने नाम हैं। इमरान ने जहां ओढ़ ली चुनरिया, अर्जुन आॅटो वाळो, धर्म बहन, म्हारी सुपातर बीनणी व राजू बणग्यो एमएलए जैसी फिल्मों में दमदार उपस्थिति दर्ज कराई है, वहीं सचिन ने भी चूनड़ी ओढ़ासी म्हारो बीर व टांको भिड़ग्यो में अपने अभिनय से दर्शकों का ध्यान खींचा है।

नेहा श्री डबल रोल में

राजस्थानी और भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री नेहा श्री की इस फिल्म में दमदार भूमिका है। नेहा श्री इसमें दो अलग-अलग रूपों में नजर आई है वह भी एकदम अलग-अलग। एक बिल्कुल सीधी-सादी और एक एकदम चंचल और मॉडर्न। समानता तो बस इतनी कि दोनों किरदारों की शक्ल एक है। नेहा श्री राजस्थानी फिल्म माटी का लाल मीणा गुर्जर, भंवरी, हुकुम और तांडव में अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं। उनकी जल्द ही हिंदी फिल्म हम हैं वंडर ब्वॉयज रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply