होळी की मस्ती के संग धोरां री धरती रो बखाण

राजस्थानी फिल्म कंगना का सांग आयो फागणियो यू ट्यूब पर रिलीज

बहुप्रतिक्षित राजस्थानी फिल्म कंगना का शनिवार को एक सांग ‘आयो फागणियों…’ यू ट्यूब पर रिलीज किया गया। गीत के बोल सीधे मन में उतरने वाले वाले हैं वहीं फिल्मांकन भी इस तरह से किया गया है कि इसे देखते हुए आप खुद को फिल्म के कलाकारों के साथ होली की मस्ती करते पाते हैं। इसकी खास बात यह है कि इसमें जहां एक और फागुन का खुमार है वहीं दूसरी और राजस्थान की धरती का भी बहुत ही अच्छा बखान है।

कंगना टीम की ओर से बड़े समय से एक अच्छी फिल्म दिए जाने के वादे पर यह गाना पूरी तरह से खरा उतरता दिखाई देता है। राजस्थानी सिनेमा से जुड़े व्हाट्स ग्रुप और फेसबुक पर भी गाने ने पहले ही दिन अच्छी उपस्थिति दर्ज कराई है। संगीतकार धरम जावडा तथा प्यारे चौहान की जोड़ी ने इस गाने का संगीत तैयार किया है, जो कानों को सुहाने के साथ ही झूमने पर मजबूर करता है। गुफी पेंटल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कुल 7 गाने हैं।  आने वाले दिनों में इन गीतों को भी एक-एक करके रिलीज किया जाएगा। टीम कंगना का दावा है कि जिस तरह से यह गाना लोगों को पसंद आ रहा है उसी तरह से बाकी गाने भी उनके मन में जगह बनाएंगे। उनका दावा है कि हर गाना एक दूसरे पर भारी है। संगीत में भी और फिल्मांकन में भी।

बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ का संदेश देने के साथ ही यह फिल्म महिला सशक्तिकरण की भी जोरदार पैरवी करती है। यह एक पारीवारिक फिल्म है, जिसमें इमोशंस के साथ लव स्टोरी भी गूंथी हुई है। इसके अलावा कॉमेडी का भी भरपूर डोज है।

फिल्म  में रूही चतुर्वेदी, शिवेंद्र , गफी पेंटल, वर्षा उर्सगांवकर, राजीव वर्मा, सुमन शर्मा, मधु आचार्य, कमल आचार्य, युधिष्ठर सिंह भाटी, विक्रम शेखावत, अनीस , सेजल, पंकज शर्मा, रुचिता शर्मा, प्रतिष्ठा ठाकुर, मंजू गंधर्व, हेमन्त शर्मा व अन्य मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Leave a Reply