मेट्रो में नाचे अमिताभ और परी

जयपुर मेट्रो में शूटिंग, पहली फिल्म ‘लाडली’

rajasthani movie ladali shooting in metro
rajasthani movie ladali shooting in metro

जयपुर. राजस्थानी फिल्में भी अब जमाने के साथ कदम-कदम से कदम मिलाने लगी हैं। अब तक गांव-हवेली और खेत खलिहानों के इर्द-गिर्द घूमने वाली कहानियां शहर की ओर बढ़ चली है। मॉल्स से होती हुई अब मेट्रो में सवार हो गई है। राजस्थनी फिल्मों के हीरो-हीरोइन भी मेट्रो में नाचते-गाते नजर आएंगे। शुक्रवार को जयपुर मेट्रो में पहली बार किसी फीचर फिल्म की शूटिंग हुई। यह सौभाग्य मिला राजस्थानी फिल्म लाडली को।

तीतरी प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म में अभिनेता अमिताभ तिवारी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। उनके अपोजिट हैं अभिनेत्री परी। मेट्रो में इस लीड जोड़ी पर गाना फिल्माया गया है। साथ ही कुछ हंसी-मजाक और छेड़छाड़ के सीन भी शूट हुए। फिल्म में दीपक मीणा उर्फ पन्या सेपट एक अलग रूप में हैं। हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देने वाला तो उनका रूप इस फिल्म में दिखेगा ही, साथ में उनका रुला देने वाला भवुक अभिनय भी देखने को मिलेगा। अभिनेत्री संगीता चौधरी उनकी समधन बनी हैं, जो एक दबंग महिला होने के साथ ही एक ममता से भरी मां भी है। मामा मनसुख के रूप में नजर आएंगे शिवराज गूजर। एक ऐसे मामा, जो अपने भांजे की लव स्टोरी को मंजिल तक पहुंचाने के लिए उसके लव गुरु बन जाते हैं। निगेटिव भूमिकाओं में अपनी छाप छोड़ने वाले मोहन सैनी इस बार शराफत दिखाएंगे। एक ऐसे बड़े भाई के रूप में, जो अपने छोटे के लिए कुछ भी करने को तैयार है।

निर्माता विपिन तिवारी ने बताया कि फिल्म में लड़कियों की कमी, अंधविश्वास व कुरीतियों पर प्रहार किया गया है। साथ ही बॉर्डर पार की लड़कियों से रिश्ता कराने वाली पारो की दिलचस्प कहानी भी इसमें गुंथी है। फिल्म का निर्देशन भोजपुरी फिल्मों के जान-माने निर्देशक अशोक चतुर्वेदी कर रहे हैं। सिनेमेटोग्राफर अभय आनन्द हैं। मेकअप सज्जा संजय सैनी व टिंकू का है। प्रोडक्शन मनीष शर्मा, एडिट शैलेन्द्र सिंह, सहायक निर्देशन अर्चना चतुर्वेदी, कथा-संवाद विपिन तिवारी के हैं। गीतों को स्वर उदित नारायण, रवीन्द्र उपाध्याय, स्वाति शर्मा, रुचिका खण्डेलवाल, दिलबर हुसैन और धनराज साहू ने दिया है। संगीत निजाम खान का है।

Leave a Reply