राजस्थानी फिल्म में मक्खी मूंछ वाली हीरोइन!

rajasthani movie majo aa gayo poster
rajasthani movie majo aa gayo poster

मजो आ गयो का नया पोस्टर जारी, जल्द ही होगी रिलीज, निर्देशक लखविंदर सिंह की इस साल में होगी दूसरी फिल्म

राजस्थानी फिल्म मजो आ गयो का हाल ही नया पोस्टर जारी किया गया है। निर्माता नंदकिशोर मित्तल और निर्देशक लखविंदर सिंह की यह फिल्म जल्द ही सिनेमा घरों में पहुंचेगी। सब कुछ तय हिसाब से हुआ तो निर्देशक लखविंदर सिंह की इस साल रिलीज होने वाली यह दूसरी फिल्म होगी।

फर्स्ट लुक से ही चर्चा में

यह फिल्म अपने फर्स्ट लुक से ही चर्चा में आ गई थी। इसका कारण था इसका पीके से मिलता जुलता पोस्टर। उस वक्त पीके काफी चर्चित फिल्म थी इसलिए इस फिल्म के पोस्टर को भी मीडिया और लोगों का अच्छा रिस्पांस मिला था। दूसरा पोस्टर देखने के बाद भी यही लगता है कि यह लोगों के बीच बातचीत का टॉपिक बनेगा।

दीपक मीणा उर्फ पन्या सेपट आकर्षण का केंद्र

फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे दीपक मीणा राजस्थान में पन्या सेपट के रूप में काफी लोकप्रिय हैं। वे अपने उसी नाड़े वाले फ्लेवर के साथ यहां मौजूद हैं। उनकी अपनी एक फेन फॉलोवर है। वो जहां ग्रामीण क्षेत्र में अच्छी खासी पकड़ रखते हैं, वहीं शहरी युवाओं में भी उनका जोरदार क्रेज है। इसलिए उनका इस फिल्म में होना एक मुख्य आकर्षण रहेगा। साथ ही यह उनके जोन की ही फिल्म है। ऐसे में कॉमेडी के शौकीन और पन्या सेपट के फेन्स को यह फिल्म आकर्षित करेगी, ऐसी उम्मीद की जा सकती है।

मल्टीस्टारर है फिल्म

फिल्म की एक यूएसपी इसका मल्टी स्टारर होना भी है। फिल्म में छह हीरो और छह ही हीरोइनें हैं। दीपक मीणा के साथ शकूर खान, निशांत, पवन, सुरेश और वकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। धारा 302 से चर्चा में आई दीप्ती धोत्रे के संग नीलम, नीलम टिकियानी, मोनिका, नेहासिंह और राखी फिल्म की हीरोइनें हैं। निर्देशक लखविंदर सिंह का कहना है कि फिल्म मल्टीस्टार है, लेकिन इसमें किसी का भी किरदार कमजोर नहीं है।

Leave a Reply