राजस्थानी फिल्म म्हारो गोविंद का मुहूर्त

rajasthani movie maharo govind muhurat

जयपुर। एमपी एंटरटेनमेंट की नई राजस्थानी फिल्म म्हारो गोविंद का मुहूर्त मंगलवार को होटल विस्टा मौर्या में किया गया। जयपुर के आराध्य देव की लीलाओं पर आधारित इस फिल्म के निर्देशक मंजूर अली हैं।

कार्यक्रम की शुरुआत में अतिथियों ने गणेश प्रतिमा के आगे दीपक जलाया। इसके बाद फिल्म की टीम की ओर से उनका माला पहनाकर स्वागत किया गया। सभी ने फिल्म के लिए पूरी टीम को बधाई के साथ ही शुभकामनाएं भी दीं। निर्देशक मंजूर अली ने कहा कि उन्हें हर फिल्म में दर्शकों का बहुत प्यार मिला है। पिछले दिनों रिलीज सांवलिया सेठ को भी दर्शकों  ने खूब पसंद किया। दर्शकों का यह प्यार ही है कि मैं एक के बाद एक फिल्म बना पा रहा हूं। इसके बाद मुहूर्त शॉट फिल्माया गया, जिसमें मंजूर अली व खुशबू चौहान ने अपने संवाद बोले।

फिल्म में राजेंद्र पाराशर और हितेश बेलदार केमरामैन हैं। रत्नेश टांक ने फिल्म की कहानी लिखी है। गीत प्रसिद्ध राष्ट्रीय कवि अब्दुल जब्बार ने लिखे हैं। संजय रायजादा व गौरव जैन के संगीत निर्देशन में रायजादा, गौरव और दीपशिखा ने गीत गाये है। शिवानी कक्कड़ मेकअप का जिम्मा संभालेंगी। इस मौके पर एन के मित्तल, रियाज फारुखी, रुस्तम गौरी, राजीव गर्ग, अब्दुल जब्बार सहित अन्य सिनेमा से जुड़े लोग मौजूद रहे।

फिल्म में गोमा सागर,  शाहीन खान,  मुस्कान, मोनू शर्मा,  गुलशन,  इम्तियाज, साहिल, वहीद अब्बास, अली खान, रजा मुराद, रमेश गोयल, अमर शर्मा व शशिकांत पैडवाल महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगे।

Leave a Reply