आज मिलेगा टेलीविजन की हस्तियों को सम्मान

rajasthan televison award show
rajasthan televison award show

राजस्थान टेलीविजन अवार्ड शो में टेलीविजन इंडस्ट्री से जुड़ी हस्तियों का किया जाएगा सम्मान
राजस्थान में, खासकर जयपुर में हर साल फिल्मों से संबंधित अवार्ड शो और अवार्ड नाइटें तो होती रहती हैं,ख्लेकिन इस बार छोटे परदे के लिए भी अवार्ड शो होगा। राजस्थान टेलीविजन अवार्ड के नाम से 8 अक्टूबर को साइन्स पार्क ऑडिटोरियम में हो रहे इस शो में टीवी इंडस्ट्री की हस्तियों का सम्मान किया जाएगा।

राजस्थान टेलीविजन अवार्ड शो के फाउण्डर मोहसिन खांन ने बताया कि छोटा परदा लोगों का मनोरंजन करने के साथ ही उन्हें देश-दुनिया में हो रही हलचल से रूबरू भी करवाता है। इसलिए हमने अवार्ड के लिए धरावाहिकों व मनोरंजन के कार्यक्रमों से जुड़े लोगों के साथ ही न्यूज कवर और प्रस्तुत करने वाली हस्तियों को भी चुना है। इसमें हमने राजस्थानी सीरियल्स में काम करने वालों के साथ राजस्थान के बाहर भी टीवी इंडस्ट्री में प्रदेश का नाम रोशन करने वाले कलाकरों, निर्देशकों, लेखकों व अन्य को भी शामिल किया।

लाइफ टाइम एचिवमेंट अवार्ड नंद भारद्वाज को
कॉर्डिनेटर राजीव महर्षि ने बताया कि राजस्थान टेलीविजन इण्डस्ट्री कापहला लाइफ टाइम एचिवमेन्ट अवार्ड नन्द भारद्वाज को दिया जायेगा। यह टेलीविजन अवार्ड शो का पहला एडिशन है इसलिये नोमिनेशन नहीं रखा गया है, बल्कि इसमें उन सभी लोगों का सम्मान किया जाएगा जो टीवी इंडस्ट्री में नियमित काम कर रहे हैं और इसके जरिए अपनी पहचान बना रहे हैं। अवार्ड के लिए ज्यूरी में शामिल कुलदीप ढिल्लो,आनन्द गंगवार, समीर राज, सुभाष कुमावत और डायरेक्टर अनिल सैनी द्धारा बेस्ट प्रोफाइल चुनी जाएंगी, जिन्हें शो में सम्मानित किया जायेगा।

1 Comment

Leave a Reply