रमेश गुणावत और सुनील जैन की जोड़ी खींचेंगी लक्ष्मणरेखा

FB_IMG_1497732515423

जल्द शुरू होगी राजस्थानी फिल्म लक्ष्मण रेखा की शूटिंग, शक्तिमान भी निभाएंगे महत्वपूर्ण किरदार

जयपुर। महर करो पपलाज माता, माटी का लाल मीणा गुर्जर और दंगल जैसी फिल्मों के हीरो रमेश गुणावत जल्द ही एक और राजस्थानी फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। एक स्वर्णजाति के लड़के और दलित लड़की की प्रेमकथा वाली इस फिल्म का नाम है लक्ष्मणरेखा। महाभारत के भीष्मपितामह व शक्तिमान फेम मुकेश खन्ना भी इसमें एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

लोकेशन और अन्य व्यवस्थाओं के सिलसिले में जयपुर आए अभिनेता रमेश गुणावत ने बताया कि खुशी फिल्म विजन के बैनर तले बन रही इस फिल्म के निर्माता सुनील जैन हैं। निर्देशन साउथ के टी राजन थॉमस करेंगे। फिल्म की कहानी के बारे में गुणावत ने बताया कि यह एक अंतरजातीय युवाओं की लव स्टोरी है। इसमें बताया गया है कि प्रेम किसी जाति या धर्म को नहीं जानता। उसकी एक ही भाषा है और वह है इंसानियत। जमाना इसके उलट सोचता है। उसे उसके द्वारा खींची गई जाति और धर्म की लक्ष्मणरेखा को पार करने वाले बागी नजर आते हैं और वह उनपर बंदिशें लगाने लगता है। फिल्म का हीरो और हीरोइन जमाने की इस लक्ष्मण रेखा को न केवल पार करते हैं, बल्कि लोगों को यह विश्वास दिलाने में कामयाब होते हैं कि प्रेम से बढ़कर दुनिया में कुछ भी नहीं है।

गुणावत ने बताया कि प्री प्रोडक्शन और लोकशन हंटिंग का सारा काम पूरा हो चुका है। जल्द ही इसकी शुटिंग शुरू कर दी जाएगी। फिल्म की अधिकतर शूटिंग राजस्थान में ही की जाएगी, लेकिन कुछ हिस्सा विदेश में भी शूट किया जाएगा।

One comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *