सपना चौधरी की पहली हिंदी फिल्म आज होगी रिलीज

अपने डांस से लोगों को दीवाना बना देने वाली सपना चौधरी अब फिल्मों में धमाल मचाने जा रही है। उनकी मुख्य भूमिका वाली पहली हिंदी फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स आज रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में डांस क्वीन का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा।

फिल्म का ट्रेलर पिछले दिनों यूट्यूब पर शेयर किया गया था, जिसे सपना के फेंस का बहुत अच्छा रिस्पांस मिला है। इससे उम्मीद की जा रही है कि सपना बड़े परदे पर भी अपने डांस से आग लगाने वाली है। दोस्ती के साइड इफेक्ट्स में दोस्ती के रंग है तो हैं ही, रंजिश के साथ एक्शन का तड़का भी है। सपना के दो रूप दिखाई देंगे। एक कॉलेज स्टूडेंट का तो दूसरा एक पुलिस वाली का। इस फिल्म में सपना के साथ विक्रांत आनंद, नील मोटवाणी, जुबेर खान, अरुण जाधव और साई भल्लाल भी नजर आएंगे। फिल्म प्रोड्यूसर जॉयल डेनियल हैं।

फिल्म रीना डेनियल ने लिखी है। फिल्म में संगीत अल्ताफ सईद और मन्नी वर्मा का है। देखना यह है कि अपने ठुमकों पर लोगों को नचाने वाली सपना चौधरी अपनी एक्टिंग से लोगों को कितना लुभा पाएगी।

जयपुर में यह फिल्म मानसरोवर में सन्नी ट्रेड सेंटर (आइनॉक्स), राजा पार्क में पिंक स्क्वेयर (आइनॉक्स), जीटी सेंट्रल (आइनॉक्स) में एक-एक शो में चल रही है।

2 Comments

Leave a Reply