बीकानेर में शुरू हुई इस राजस्थानी फिल्म की शूटिंग

इस साल की एक और अच्छी खबर राजस्थानी सिनेमा के लिए। बीकानेर में एक राजस्थानी फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। आरबीके फिल्म्स के बैनर तले बन रही यह फिल्म है देवी एक मां। अभिनेता इमरान खान कोहरी इसमें हीरो हैं और हीरोइन है पंजाबी फिल्मों की अभिनेत्री अमरीन खान।

यह भी पढें…राजस्थानी फिल्म @1988 : बाई चाली सासरिये

मुहूर्त के साथ ही इसकी शूटिंग का स्टार्ट टू फिनिश शेड्यूल शुरू हो गया। करीब 25 दिन के इस शिड्यूल में बीकानेर व इसके आसपास के क्षेत्र में इसका फिल्मांकन किया जाएगा।

देवी एक मां फिल्म का निर्देशन निक्की बत्रा कर रहे हैं। बता दें कि निक्की बत्रा बहुत अच्छे नृत्य र्दिेशक भी हैं और कई राजस्थानी फिल्मों में कोरियोग्राफी भी की है। फिल्म की कहानी जुगल के नायक ने लिखी है और संगीतकार अली गनी हैं।

इमरान खान राजस्थानी फिल्मों का जाना माना नाम है। देवी एक मां इमरान की 7वीं राजस्थानी मूवी है। इमरान ने ओढ़ ली चुनरिया से राजस्थानी फिल्मों में अभिनय की शुरूआत की। पहली ही फिल्म को राजस्थानी भाषा की सौवीं फिल्म होने का गौरव प्राप्त हुआ। इसके बाद इमरान ने अर्जुन आटोवाला और धर्म बहन की। इसके अलावा राजू बणग्यो एमएलए, म्हारी सुपातर बीनणी और कजराली नखराली में भी अभिनय किया है।

Leave a Reply