शॉर्ट फिल्म हादया का ट्रेलर रिलीज, यह राजस्थानी स्टार है हीरो

राजस्थानी स्टार नितिन जोशी की नई शॉर्ट फिल्म हादया-गोड्स गिफ्ट का ट्रेलर रिलीज किया गया। नितिन इसमें एक युवा प्रेमी के रोल में हैं और उनकी प्रेमिका के रूप में हैं नजर आ रही हैं जश्न अग्निहोत्री।

नितिन जोशी ने बताया कि यह फिल्म लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली एक ऐसी लड़की की कहानी है जो बहुत महत्वाकांक्षी है। इतनी कि वह अपनी महत्वाकांक्षा के आगे अपने गर्भ में पल रहे बच्चे को भी गिरा देना चाहती है। इसके साथ ही उसकी नौकरानी की भी कहानी है जो फिल्म में एक नया ट्विस्ट लाती है। नौकरानी का रोल सीमा शर्मा ने किया है। ट्रेलर में नितिन और जश्न की काफी अच्छी कैमिस्ट्री दिखाई दे रही है।

यह भी पढें : राजस्थानी फिल्म @1988 : बाई चाली सासरिये

एचएसआर एंटरटेनमेंट इस फिल्म के निर्माता ऋषभ पुरी हैं और इसका निर्देशन करन बरार ने किया है। फिल्म जस्सी सिंह ने लिखी है तथा स्क्रीनप्ले करन बरार का है।

यह भी पढें : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

कई राजस्थानी फिल्में कर चुके हैं नितिन
नितिन जोशी राजस्थानी फिल्मों का जाना-पहचाना नाम है। इन्होंने महर करो पपळाज माता से राजस्थानी फिल्मों में डेब्यू किया। माटी का लाल मीणा गुर्जर की। इसके बाद आई इनकी सबसे बहुचर्चित फिल्म भवरी। यह जब रिलीज हुई तब राजस्थान में उस वक्त का सबसे हॉट कांड भवरी मर्डर चर्चा में था ऐसे में लोगों ने इसे उससे जोड़कर देखा, जिसके कारण इसे बहुत हाइप मिली।

Like this:

Leave a Reply