श्रवण सागर बने गाड़िया लुहार

rajasthani movie shankhnaad

राजस्थानी फिल्म शंखनाद के एक दृश्य में अभिनेता श्रवण सागर, क्षितिज कुमार व अन्य कलाकार।

राजस्थानी फिल्म शंखनाद का मुहूर्त, पत्रकार कॉलोनी में फिल्माए महत्वपूर्ण दृश्य

जयपुर। रू-आर्यन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही राजस्थानी फिल्म शंखनाद का मुहुर्त पत्रकार कॉलोनी के रोडूराम नगर में हुआ। इस दौरान हीरो श्रवण सागर, क्षितिज कुमार व अन्य कलाकारों पर महत्वपूर्ण दृश्य फिल्माए गए। फिल्म के निर्देशक संतोष क्रांति मिश्रा हैं और प्रोड्यूसर भवानी सिंह शेखावत व मनोज यादव। फिल्म मेंहरि नारायण चौधरी, अशोक, विनोद सोनी, अंजली पारीक व काजल चौधरी सहित कई कलाकार रोल कर रहे हैं।

सच्ची घटनाओं से प्रेरित

अभिनेता श्रवण सागर ने बताया कि फिल्म गाड़िया लुहारों के जीवनसंघर्ष पर आधारित है। इसमें एक बाप की अपने बेटे के भविष्य को लेकर चिंता नजर आएगी। साथ ही यह गाड़िया लोहारों की वास्तविक स्थिति को उजागर करेगी, कि वे दो रोटी के जुगाड़ के लिए कितना संघर्ष करते हैं। इसकी कहानी सच्चा घटनाओं से प्रेरित है, जिसमें कुछ फिल्म के हिसाब से लिबर्टी ली गई है।

अच्छा सिनेमा बनाने का प्रयास

निर्माता मनोज यादव व भवानी सिंह शेखावत ने कहा कि फिल्म निर्माण से जुड़ने के पीछे उनका एक ही उद्देश्य है, अच्छा सिनेमा बनाना। ऐसा कि जो राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री में प्राण फूंक सके। उम्मीद है कि हम अपने इस प्रयास में जरूर कामयाब होंगे और एक अच्छी राजस्थानी फिल्म दे पाएंगे जो दर्शकों को सिनेमाघर तक खींच लाए।

ये रहे मौजूद

शंखनाद के मुहूर्त के मौके पर एस के सुराना, हेमजीत मालू,अरुण वशिष्ठ, नंदू चतुवेर्दी, शत्रुघ्न पारीक हनुरोज,पीएम डूडी, अनिल जैन, ऋतुराज बांका सहित फिल्म इंडस्ट्री से जुडेÞ लोग और कलाकार मौजूद रहे।