इस शुक्रवार सिनेमाघरों में लगेंगी ये 4 राजस्थानी फिल्में

कोटा में नानी बाई रो मायरो, बीकानेर में कंगना, सुमेरपुर में पक्की हीरोगिरी और शाहपुरा में मां

rajasthani film poster

जयपुर। राजस्थानी फिल्मों के प्रदर्शन का सिलसिला आने वाले शुक्रवार को भी जारी रहेगा। इस बार 18 अगस्त को 4 राजस्थानी फिल्में नानी बाई रो मायरो, कंगना, मां और पक्की हीरोगिरी कोटा, बीकानेर व सुमेरपुर के सिनेमाघरों में लगेंगी। ये फिल्में रिलीज तो पहले हो चुकी हैं, पर इन शहरों में पहली बार लग रही हैं।

निर्माता—निर्देशक राजेंद्र गुप्ता की फिल्म नानी बाई रो मायरो और निर्देशक सुनित कुमावत की अरविंद कुमार अभिनीत पक्की हीरोगिरी 10 फरवरी को तथा गोपाल कृष्णा योगेश के निर्देशन में बनी राज जांगिड़ व भानी सिंह की मुख्य भूमिका वाली फिल्म मां 21 अप्रेल को रिलीज हुई थी। खास बात यह है कि तब से ही निर्माता—निर्देशक इन फिल्मों को लगातार किसी न किसी शहर में प्रदर्शित करते आ रहे हैं। पक्की हीरोगिरी सुमेरपुर के महावीर सिनेमा में 12 व 3 वाले शो में लगेगी वहीं नानी बाई रो मायरो का कोटा के मयूर सिनेमा में 4 शो में प्रदर्शन किया जाएगा। मां शाहपुरा के श्रीराम सिनेमा में लगने जा रही है।

नंदू चतुर्वेदी की फिल्म कंगना पिछले साल 7 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। अब यह फिल्म बीकानेर के लोगों को देखने को मिलेगी। यहां यह सूरज सिनेमा में 12 व तीन वाले शो में लगेगी। चतुर्वेदी ने बताया कि उनके लिए खुशी की बात यह टीम का समर्थन तो उन्हें मिल ही रहा है साथ ही इंडस्ट्री के ऐसे लोगों का भी साथ मिल रहा है जो इस फिल्म में नहीं है। उन्हें अभिनेता अरविंद कुमार व इमरान कोहरी ने विशेष रूप से सहयोग का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *