बड़े स्तर पर री रिलीज होंगी ये दो राजस्थानी फिल्में

IMG_20170331_161500

14 अप्रैल को जयपुर के लगभग सभी सिनेमाघरों में लगेगी तांडव व म्हारो धणी सांवलिया सेठ, एक टिकट पर देख सकेंगे दो लोग फिल्म, एक किलो चीनी भी मिलेगी मुफ्त
जयपुर। निर्माता नंदकिशोर मित्तल अपनी दो राजस्थानी फिल्मों तांडव व म्हारो धणी सांवळिया सेठ को री रिलीज करने जा रहे हैं, वो भी बहुत बड़े स्तर पर। ये दोनों फिल्में 14 अप्रैल को जयपुर के लगभग सभी सिनेमा घरों में लगाई जाएगी। तांडव लखविंदर सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म है और म्हारो धणी सांवलिया सेठ का निर्देशन मंजूर अली ने किया है।

देखो, पाओ और खाओ स्कीम

मित्तल ने बताया कि इससे पूर्व दर्शकों को सिनेमा घर तक लाने के लिए वे एक अप्रैल से देखो, पाओ और खावो स्कीम शुरू कर रहे हैं, जिसमें 1 से 10 अप्रैल के बीच एडवांस लेने पर एक टिकट पर दो लोग फिल्म देख सकेंगे। तीन टिकट लेते हैं तो एक किलो चीनी मुफ्त मिलेगी। इसके अलावा आकर्षक ईनाम भी रखे गए हैं। हर 10 कूपन पर ड्रा द्वारा चुने गए एक व्यक्ति को अपने साथी के साथ होटल मंगल में रूफटॉप पर डिनर का मौका मिलेगा। हर 100 टिकट पर एक व्यक्ति को मिक्सर ग्राइंडर, हर 1000 टिकट पर एक व्यक्ति को फ्रीज, हर 10000 टिकट पर एक व्यक्ति् को मोटर साइकिल व हर 100000 टिकट पर एक मारुति अल्टो कार दी जाएगी। एडवांस टिकट बेचने के लिए शहरभर में करीब 700 काउंटर लगाए गए हैं।

दोनों फिल्में अलग—अलग जोनर की

indexरी रिलीज की जा रही दोनों फिल्में अलग—अलग जोनर की हैं। लखविंदर सिंह के निर्देशन में बनी तांडव जहां एक एक्शन से लबरेज है, वहीं निर्देशक मंजूर अली की म्हारो धणी सांवलिया सेठ धार्मिंक फिल्म है। एक बदले के लिए एक—दूसरे की जान लेने वालों के बीच पनपी प्रेम कहानी है तो दूसरी भगवान की भक्त पर आने वाली हर विपदा के आगे ढाल बनकर खड़े रहने की दास्तां।

Leave a Reply