आज जयपुर व दौसा में लगेंगी ये दो राजस्थानी फिल्में

jMe6KFJg

जयपुर के अलका सिनेमा में पक्की हीरोगिरी और दौसा के पूनम टाकीज में लग रही है नानी बाई रो मायरो

जयपुर। यह शुक्रवार राजस्थानी सिनेमा के लिए एक और अच्छी खबर लेकर आया है। आज दो राजस्थानी फिल्में लगने जा रही हैं। एक है निर्देशक सुनित कुमावत की पक्की हीरोगिरी, जो कि जयपुर के अलका सिनेमा में लग रही है और दूसरी है निर्माता—निर्देशक राजेंद्र गुप्ता की नानी बाई रो मायरो, जो कि दौसा के पूनम टाकीज में लग रही है।

थ्री ब्रदर्स फिल्म्स के बैनर तले निर्मित पक्की हीरोगिरी में अरविंद कुमार व राखी मुख्य भूमिका में हैं, वहीं सि​द्धी विनायक प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी नानी बाई रो मायरो में नेहा जैन नानी बाई की भूमिका में है तथा यतिन कार्यकर ने नरसी का रोल किया है।

खास बात यह है कि यह दोनों ही फिल्में एक ही दिन रिलीज हुई थी । एक सीकर में और दूसरी जयपुर में। तारीख थी 10 फरवरी। यही संयोग दूसरी बार बन रहा है, जब ये दोनों फिल्में एक ही दिन लग रही हैं। जब रिलीज हुई थी तब भी ये दोनों फिल्में इसी तरह से लगी थीं। दोनों अलग-अलग शहरों में लगी होने से आमने—सामने नहीं थीं और इस बार भी ऐसा ही है। इस बात के अलावा दोनों फिल्मों में एक और समानता है। दोनों ही फिल्मों में कृष्ण की महत्वपूर्ण भूमिका है। यह भूमिका पक्की हीरोगिरी में जहां सिंगर और अभिनेता राजा हसन ने निभाई है, वहीं नानी बाई रो मायरो में कन्हैया की भूमिका में राहुल सूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *