अपने ही निर्देशन में अभिनय के जलवे दिखाएगी यह हीरोइन

rajasthani movie actress usha jain

अभिनेत्री उषा जैन करेंगी एक बार फिर डाइरेक्शन, उनकी फिल्म छमिया का मुहूर्त 2 जुलाई को

जयपुर। गूजरी, भंवरी, हुकुम, अर्जुन आॅटोवाला जैसी कई राजस्थानी फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ चुकी अभिनेत्री उषा जैन अब निर्देशन में भी हाथ आजमा रही हैं। हिंदी फिल्म के बाद जल्द ही वे एक राजस्थानी फिल्म छमिया का डाइरेक्शन करने जा रही हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म की हीरोइन भी वे ही हैं। ऐसे में वे अपने ही निर्देशन में अभिनय के जलवे दिखाएंगी।

उषा जैन ने बताया कि छमिया उनकी होम प्रोडक्शन फिल्म है। यह उनके बैनर बीएसबी फिल्म्स के तले बनाई जा रही है, जिसका मुहूर्त वे 2 जुलाई को करने जा रही हैं। फिल्म में दर्शक उनकी एक और खासियत सिंगिंग से रूबरू होंगे। वे इसमें गाने भी गा रही हैं। फिल्म में संगीत सुमेर अमोल का है। कलाकरों में दीपक मीणा उर्फ पन्या सेपट, रेखा मिश्रा, नुपुर परमार, कमल मीणा, मोहन सैनी व कल्याण सहाय शर्मा विभिन्न ​भूमिकाओं में नजर आएंगे, जबकि चंद्र कटारिया खलनायक का रोल करेंगे।

उषा जैन के डाइरेक्शन वाली दूसरी फिल्म है छमिया

निर्माता श्रवण जैन ने बताया कि राजस्थानी मूवी छमिया उषा जैन के निर्देशन में बनने वाली दूसरी फिल्म होगी। वे हिंदी फिल्म भगवान महावीर की दिव्यवाणी का भी निर्देशन कर रही हैं, जिसकी शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है।

5 comments