राजस्थानी फिल्म से जन्मभूमि का कर्ज चुकाने आया यह निर्माता

राजस्थानी फिल्म से जन्मभूमि का कर्ज चुकाने आया यह निर्माता

राजस्थानी फिल्म से जन्मभूमि का कर्ज चुकाने आया यह निर्माता

राजस्थानी फिल्म से जन्मभूमि का कर्ज चुकाने आया यह निर्माता

“मैंने बंगाली में भी फिल्म बनाई मराठी में भी बनाई, लेकिन अपनी जन्मभूमि राजस्थान के लिए फिल्म नहीं बना पाने की कसक हमेशा मन में रही।

भगवान ने मुझे मौका दिया और अब मैं राजस्थानी फिल्म बना पाया। मैं बहुत खुश हूं कि मैं अपनी जन्मभूमि का कर्ज इस रूप में अदा कर रहा हूं।

मेरी फिल्म बनकर तैयार है और बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।” यह कहना है राजस्थानी फिल्म पाणी के निर्माता नवीन अग्रवाल का।

यह भी पढ़ें : राजस्थानी फिल्म @1988 : बाई चाली सासरिये

नवीन अग्रवाल मूलत: राजस्थान से हैं। इनका गांव छोटी धानोती, चूरू जिले की राजगढ़ तहसील में है। इन दिनों ये आसाम के सिलिगुढ़ी में रहते हैं, लेकिन अपनी जन्मभूमि राजस्थान से इनका गहरा जुड़ाव है।

राजस्थानी फिल्म पाणी का नया लुक आया सामने

ये मराठी और बंगाल फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं, अब ये राजस्थानी फिल्म निर्माण में भी उतर गए हैं। इन्होंने मराठी में एक फिल्म बनाई है घर। बंगाली में जो फिल्म बनाई है उसका टाइटल है आकाशी पुलोवर।

इंडियन एवेंजर्स की टीम खड़ी कर रहे हैं रोहित शेट्टी

पाणी का सब्जेक्ट ही क्यों उठाया, सवाल के जवाब में नवीन का कहना है कि पानी राजस्थान की सबसे बड़ी समस्या है।

अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

तपती धूप में कोसों दूर से माथे पर दो-दो मटकियां रखकर पानी लाती महिलाओं का दर्द मुझसे ज्यादा कौन समझ पाएगा। इसीलिए मैंन जब राजस्थानी फिल्म बनाने की सोची तो यही सब्जेक्ट मेरे जेहन में आया।

यह भी पढ़ें : हीरोइन से गले लगते वक्त कांपने लगा था यह हीरो

…ताकि मैं और राजस्थानी फिल्में बना सकूं

राजस्थानी में मेरी यह पहली कोशिश है, और उम्मीद है कि यहां के फिल्मकारों और दर्शकों का पाणी को भरपूर प्यार मिलेगा। मेरी तमन्ना यही है कि यह फिल्म चले, ताकि मैं और राजस्थानी फिल्में बना सकूं।

Leave a Reply