नागौर में चौथे वीक में प्रवेश कर गई यह राजस्थानी फिल्म

rajasthani movie maa

पहली बार राजमंदिर में चार शो में रिलीज होने वाली फिल्म मां के हीरो हैं राज जांगिड़, मां की भूमिका निभाई है भानी सिंह ने

जयपुर। राजस्थानी फिल्म मां नागौर में जम गई है। यहां के लक्ष्मीतारा सिनेमा हॉल में यह चौथे वीक में चल रही है, वह भी अच्छी आॅडियंस के साथ। दर्शकों से मिल रहे रिस्पांस से अभिभूत फिल्म के हीरो राज जांगिड़ इसे अपनी पूरी टीम के साथ ही राजस्थानी सिनेमा की जीत माने रहे हैं।

राज जांगिड़ ने बताया कि नागौर में यह फिल्म 26 मई को लगी थी। मां को यहां के लोगों का पहले सप्ताह से ही प्यार मिलना शुरू हुआ जो आज तक बरकरार है। फिल्म 21 अप्रेल को जयपुर के राजमंदिर में रिलीज हुई थी। इस सिनेमा हॉल में रिलीज होने वाली यह पहली ऐसी राजस्थानी फिल्म थी जो नियमित चार शो में रिलीज हुई। इससे पूर्व राजमंदिर में या तो किसी फिल्म प्रीमियर हुआ या फिर वह एक या दो शो में यहां लगी।

गोपाल कृष्णा योगेश के निर्देशन में श्री विश्वकर्मा इन्टरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता नेमीचन्द शर्मा और सुमेरमल यू सुथार तथा सह निर्माता ओमप्रकाश सुथार हैं। फिल्म के लेखक निरंजन भुढाढरा हैं तथा गीत रफीक राजस्थानी ने लिखे हैं। संगीत आसिफ चांदवानी ने दिया है तथा एक्शन राहुल वर्मा का है।

फिल्म के हीरो राज जांगिड़ हैं और मां की भूमिका एक्ट्रेस भानी सिंह ने निभाई है। दीपक मीणा उर्फ पन्या सेपट, युधिष्ठिर सिंह भाटी, हरीश चौधरी, मंजुला, ऊषा नागर, राजेश कुमार, रॉकी संतोष,  नन्दकिशोर, सपना गाडरी, दिनेश सारंग, अनिरुद्ध, सोनू, नोरत सोलंकी व अनिल दाधीच विभिन्न भूमिकाओं में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *