पिंकसिटी का हर रंग दिखाने की कोशिश है जयपुर जंक्शन

jaipur junction

निर्देशक मोहसिन खान की फिल्म जयपुर जंक्शन की एलओएल रेस्टोरेंट में हुई स्क्रीनिंग

जयपुर। निर्माता-निर्देशक मोहसिन खान की फिल्म जयपुर जंक्शन की स्क्रीनिंग अहिंसा सर्किल के पास स्थित एलओएल रेस्टोरेंट में की गई। इसमें कुछ स्पेशल गेस्ट्स व फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सलेक्टेड लोगों को ही आमंत्रित किया गया था। स्क्रीनिंग के बाद निर्देशक व उनकी पूरी टीम ने फिल्म से जुड़े अनुभव शेयर किए। मोहसिन खान ने कहा कि इस फिल्म में उनका प्रयास पिंकसिटी का हर रंग दिखाने का रहा है।

अगर आपके पास एक कैमरा, एक कहानी और एक हीरो और हीरोइन है तो आप भी फिल्म बना सकते हैं। हॉलीवुड डायरेक्टर जैम्स कैमरून की इन लाइनों को ही अपना मोटिवेशन मानने वाले फिल्म मेकर मोहसिन खान ने बताया कि इस फिल्म को बनाना आसान नहीं था। इसमें बहुत सारे चैलेंज थे, क्योंकि फिल्म का 90% भाग जयपुर की सड़कों, गलियो और बाजारों में शूट होना था। इसके अलावा 100 से ज्यादा लोगों की टीम बनानी थी। एक बड़ी दिक्कत थी कि कास्ट में से सब ज्यादातर लोग कोई न कोई जोब या काम कर करते थे, ऐसे में सिर्फ सेटरडे और संडे को ही शूट करने का निर्णय किया गया। एसोसिएट डायरेक्टर जफर ऐजाज ने बताया कि अब फिल्म को सेंसर सर्टिफिकेट के लिये भेजा जायेगा, ताकि फिल्म सिनेमाघरों मे रिलीज की जा सके।

स्क्रीनिंग में ये रहे मौजूद

फिल्म स्क्रीनिंग के मुख्य अतिथि फिल्म प्रोड्यूसर एवं फिल्म वितरक राज बंसल रहे, विशेष अतिथि हेमलता, जिफ के डायरेक्टर हनुरोज, फिल्म डायरेक्टर राजेन्द्र गुप्ता, मीनाक्षी शर्मा, अंबालिका भाटिया, राजीव महर्षि, रवि निमोड़िया, फिल्म डायरेक्टर अनिल सैनी, प्रमोद आर्य, केशर सिकोह, डॉ जाहिदा, शाहिस्ता महजबी, मगरूब पटेल, आदिराज, राज शमा, सिराज शैख, धनराज दाधीज के साथ ही फिल्म सनम तेरा इश्क की पूरी टीम मौजूद रही।

कास्ट एंड क्रू

फिल्म में आनंद गंगवार, सिकंदर अब्बास, नमिता, ज्योति, रजत, हासिम, असलम कुरैशी, इमरान, सोनाली, इरफान और आबिद खान के अलावा करीब 100 कलाकार ने अभिनय किया है। फिल्म के एडिटर संदीप सैनी हैं और म्यूजिक निजाम खान और परवीन कुमावत का है।

Leave a Reply