ये दो फिल्में एक ही दिन होंगी रिलीज, पर टकराएंगी नहीं

jMe6KFJg

नानी बाई को मायरो शेखावाटी बेल्ट में रिलीज होगी और पक्की हीरोगिरी जयपुर में
जयपुर। फरवरी के दूसरे शुक्रवार को दो राजस्थानी फिल्में रिलीज होंगी। एक निर्देशक सुनित कुमावत की पक्की हीरोगिरी और दूसरी राजेंद्र गुप्ता के निर्देशन में बनी नरसी भक्त नानी बाई को मायरो। खास बात यह होगी कि एक ही दिन रिलीज होने के बवजूद ये दोनों फिल्में न तो आमने सामने होंगी और ना ही एक दूसरे की कमाई पर कोई असर डालेंगी। ऐसा इसलिए कि ये दोनों अलग-अलग रीजन में रिलीज होंगी। नानी बाई को मायरो शेखावाटी बेल्ट में रिलीज होगी और पक्की हीरोगिरी जयपुर में।
नोटबंदी के कारण खिसकी थी दोनों की रिलीज
ये दोनों ही फिल्में पिछले साल नवंबर में रिलीज होने वाली थीं। दोनों ही फिल्मों के निर्माताओं ने तैयारियां भी पूरी कर ली थी, लेकिन अचानक नोटबंदी होने से सारा गणित गड़बड़ा गया। पक्की हीरोगिरी की भी रिलीज टाल दी गई और नानी बाई को मायरो की भी। पक्की हीरोगिरी के लिए फिल्म के हीरो अरविंद कुमार ने तथा नानी बाई को मायरो के लिए निर्देषक राजेंद्र गुप्ता ने फेसबुक पर जानकारी षेयर की थी कि वे नोटबंदी के चलते लोगों को हो रही परेषानी को देखते हुए अपनी फिल्म की रिलीज आगे खिसका रहे हैं। हालात सुधरने के बाद दोनों फिर से मैदान में हैं। अच्छी बात यह है कि दोनों आमने-सामने नही हैं।
आमने-सामने होतीं तो कमाई पर पड़ता असर
जानकारों की माने तो दोनों फिल्में आमने-सामने होतीं तो इनकी कमाई पर निष्चित रूप से असर पड़ता। एक तो राजस्थानी फिल्मों का वैसे ही एक सीमित दर्षक वर्ग है, वह भी दो फिल्मों में बंट जाता। और फिर राजस्थानी फिल्म देखने वाले ऐसे बहुत कम लोग हैं जो दोनों फिल्मों में जाते।

नानी बाई को मायरो
बैनर-सिद्धी विनायक प्रोडक्षंस
निर्देषक-राजेंद्र गुप्ता
सह निर्देषक-मीनाक्षी षर्मा
पटकथा, गीत, संवाद-सुधाकर षर्मा
संगीत-नवीन षिवराम
कलाकार-यतिन कार्यकर, नेहा जैन, सुरेंद्र पाल, अषोक बंठिया, अमर षर्मा, विजय लक्ष्मी, उग्रसेन तंवर, उषा जैन, प्रिया राजपूत, गौरी, पीएम डूडी, राहुल सूद, राजू श्रेष्ठा, अनाया सोनी, ममता वैष्णव, नवीन बोराना व अजय गहलोत।

पक्की हीरोगिरी
बैनर -थ्री ब्रदर्स
निर्माता- हितेश कुमार व एम एम गुप्ता
कार्यकारी निर्माता-जयसिंह राजपुरोहित, रामेश्वर पी वर्मा, विनोद जॉली, सतीश सुराणा, अशोक बाफना, प्रकाश रांका
सह निर्माता-पीर मोहम्मद (प्रताप), जगदीश आधा, राजेश जोशी, सुनिल हेड़ा व सुरेश निनामा
निर्देशक-सुनित कुमावत
कहानी-अरविंद कुमार
कंसेप्ट-विकी राणा
डीओपी- हितेश बेलदार
स्ंगीतकार-आदित्य गौड
एक्शन-लड्डन कुरैशी
डे्रस डिजाइनर-बिट्टू पालीवाल, जॉली जिंस व शिल्पी सक्सैना
क्लाकार-नीलू, अरविंद कुमार, राखी, सुरेंद्र पॉल, राजा हसन, अली खान, दिनेश कौशिक, वीआईपी, उषा जैन, हितेष कुमार, शिवा राणा, अंकुर उपाध्याय, निषेध सोनी, निखिल जैन, नटवर, पाराशर, जस्मिन कुमार, रवि लांबा, ध्रुव निनामा, रवि जैन, मधु आचार्य, हीरल जैन, राखी शर्मा, दिलीप नाहटा, हेमा, प्रवीण नासा, राखी शुक्ला, संगीता सिंह, ममता वर्मा, माही दाधीच, फतेह सिंह राव व भावना शर्मा।श्

Leave a Reply