उषा जैन का बर्थ डे पर फैन्स ने किया सम्मान

rajasthani movie actress usha jain
rajasthani movie actress usha jain ka samman karte fans

राजस्थानी फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री उषा जैन ने अपना जन्म दिन ब्यावर में पति श्रवण जैन के साथ अपने फैन्स के बीच मनाया। इस मौके पर फैन्स की ओर से उनका सम्मान भी किया गया।

अभिनेत्री उषा जैन ने ‘गूजरी’ फिल्म में जहां अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिल में जगह बनाई वहीं ‘हुकुम’ में अपने खलनायकी अंदाज से डराया भी। अर्जुन ऑटो वाळो में भी उनकी महत्वपूर्ण भूमिका थी। इस फिल्म के किरदार की खास बात यह थी कि इसमें उनके पति का किरदार रीयल लाइफ हसबैंड श्रवण जैन ने ही निभाया था। जल्द ही रिलीज ही रिलीज होने वाली नरसी भगत पर बनी नानी बाई को मायरो में एक अलग अंदाज में नजर आएंगी।

मल्टी टैलेंट लेडी

उषा जैन मल्टी टैलेंट लेडी हैं। वे अभिनय में तो नियमित रूप से सक्रिय हैं ही साथ ही वे सिनेमा पर निकल रही मैग्जीन जॉलीवुड के संपादन का कार्य भी देख रही हैं। साथ ही जयपुर व ब्यावर से प्रकाशित दैनिक सांध्य हवामहल टूडे के संपादक पद पर भी कार्यरत हैं। एक और उनमें छिपी हुई प्रतिभा है जिससे बहुत कम लोग परिचित हैं और वह है उनका गायन। वे बहुत अच्छी सिंगर हैं। अभिनय में आने से पहले वे सुप्रसिद्ध वनस्थली विद्यापीठ में म्यूजिक टीचर थीं। गूजरी फिल्म में उनके द्बारा गाये गए गीत काफी पसंद किए गए। जल्द ही उनके अपने बैनर तले बनने वाली राजस्थानी फिल्म छमिया में भी उनकी आवाज सुनने को मिलेगी। इस फिल्म के गाने वे खुद ही गा रही हैं।

धारावाहिकों में भी दर्ज कराई उपस्थिति

राजस्थानी फिल्मों में अभिनय करने के साथ ही उन्होंने टीवी धारावाहिकों में भी काम किया है। डीडी राजस्थान पर प्रसारित बॉलीवुड हंगामा में मुख्य भूमिका निभाई। जी राजस्थान के धारावाहिक घूंघट में महत्वपूर्ण रोल किया। हाल ही उन्होंने सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले बहुचर्चित सीरियल क्राइम पेट्रोल के लिए शूटिंग की है।

Leave a Reply