क्या वंस अपोन ए टाइम इन मुंबई वाला जादू जगा पाएगी यह तिकड़ी?

शिवराज गूजर . निर्देशक मिलन लूथरिया, अजय देवगन व इमरान हासमी की तिकड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर छा जाने को तैयार है, अपनी अपकमिंग फिल्म बादशाहो के जरिए। इन तीनों ने वंस अपोन ए टाइम इन मुंबई में जो जादू जगाया था वो आज भी सिने प्रेमियों को याद है। खासकर फिल्म के डायलॉग। दुआ में याद रखना तो इतना वायरल हुआ कि अब भी कहीं न कहीं, किसी न किसी के मुंह से सुनने को या किसी न किसी की फेसबुक वॉल पर पढ़ने को मिल जाता है। ऐसे में निर्देशक-अभिनेताओं की इस त्रयी से लोगों को वैसे ही जादू की उम्मीदें हैं।
badshaho rc

तीसरी फिल्म है अजय-इमरान की

अजय देवगन व इमरान हासमी बादशाहो में तीसरी बार साथ आ रहे हैं। इससे पहले दोनों 2010 में एकता कपूर की फिल्म वंस अपोन ए टाइम इन मुंबई में साथ आए थे। इसमें अजय देवगन जहां अंडरवर्ल्ड डॉन सुल्तान मिर्जा की भूमिका में थे, वहीं इमरान हासमी उनके राइट हैंड सोहेब खान के रोल में थे। मिलन लूथरिया निर्देशत इस फिल्म में जहां दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त थी वहीं संवाद भी जबान पर चढ़ने वाले थे। यही कारण रहा कि इस फिल्म को दर्शकों ने खासा पसंद किया।  इसके बाद दोनों 2011 में दिल तो बच्चा है जी में फिर से साथ आए, लेकिन पुराना वाला जादू नहीं जगा पाए। इस कॉमेडी फिल्म को मधुर भंडारकर ने निर्देशित की थी।
बादशाहो से इसलिए भी है बड़ी उम्मीदें
बादशाहो से लोगों की उम्मीदें बढ़ने का एक बड़ा कारण तो यह है ही, लेकिन इसके अलावा भी कुछ और फेक्टर हैं। फिल्म में सनी लियोनी का आइटम भी एक बड़ा आकर्षण है। सनी लियोनी की फिल्में भले ही कम चलती हों, लेकिन उनके आइटम सांग तो आज भी सीटियां बजवाते हैं। राजस्थान का परिवेश और कहानी के जयपुर से जुड़ी होने के कारण भी यहां के लोगों में इसके प्रति उत्साह है। फिल्म का ट्रेलर भी उत्सुकता जगाता है। एक्शन सीन भी लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। सबसे खास यूएसपी है इसमें शामिल किया गया गाना मेरी रस्के  कमर। यह गाना पहले ही काफी वाइरल हो चुका है। इसके प्रति दीवानगी का यह आलम है कि अब तक इसे कई सिंगर्से ने अपनी आवाज में गा चुके हैं। रईस में यह गाना आ चुका है। इसके अलावा रितिक रोशन पर भी इस गाने को फिल्माया जा चुका है। अब भी यह गाना युवाओं में खासा लोकप्रिय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *