मोजरबीयर ने जारी की लखविंदर सिंह की फिल्म भवरी की वीसीडी

जयपुर. देश की जानी-मानी संगीत कंपनी मोजरबीयर ने निर्माता सरोश खान और निर्देशक लखविंदर सिंह की राजस्थानी फिल्म भंवरी की वीसीडी रिलीज की है। फिल्म २९ जून को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई थी। तब इसे प्रदेशभर में जोरदार ओपनिंग मिली थी. यह पहली राजस्थानी फिल्म है जो एक साथ २० से अधिक सिनेमा घरों में रिलीज हुई। फिल्म की वीसीडी मोजरबीयर के स्टोर्स पर उपलब्ध है।

निर्देशक लखविंदर सिंह ने बताया कि भंवरी एक ऐसी लड़की की कहानी है जो समाज की कुरीतियों का साहस के साथ मुकाबला करती है। पढ़ी-लिखी होने के बावजूद उसे समाज के सड़े-गले रिवाजों का शिकार होना पड़ता है। फिल्म में बताया गया है कि लड़कियों को पढ़ाना कितना जरूरी है ताकि वो अपने हक की लड़ाई लड़ सकें। फिल्म में नेहाश्री एवं नितिन जोशी मुख्य भूमिका में हैं।

आर्च एंजल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म की पटकथा कन्नन अय्यर ने लिखी है तथा संवाद शिवराज गूजर के हैं। क्रिएटिव प्राड्यूसर मुनीष एम खान, ऑपरेशन हैड सैयद फारूख अहमद तथा सिनेमेटोग्राफर जहांगीर एस खान हैं। संगीत विक्रम सिंह, इवोल बैंड एवं रोशन भारती ने दिया है तथा कॉरियोग्राफी नटराज ने की है। राहुल सूद, अंदाज खान, उषा जैन, सिंकदर अब्बास, शिवराज गुजर, जहीर शेख, विजयलक्ष्मी, सिराज खान एवं अन्य ने अभिनय किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *