लाडलियों ने किया राजस्थानी फिल्म लाडली का प्रोमो जारी

unnamed

तीतरी प्रोडक्षन के बैनर तले बनी राजस्थानी फिल्म होली पर होगी रिलीज
जयपुर। राष्ट्रीय बालिका दिवस के एक दिन पूर्व सोमवार को सन्नी एन्क्लेव श्रीकृष्णा में आयोजित प्रेस कान्र्फेंस में राजस्थानी फिल्म लाडली का प्रोमो लाॅन्च किया गया। खास बात यह रही कि यह प्रोमो ऐसी बालिकाओं ने जारी किया, जिन्होंने कुरीतियों का शिकार होने के बावजूद हार नहीं मानी और अपने हौसले के बल पर शिक्षा गृहण कर समाज में अपनी एक जगह बनाई है।

फिल्म के निर्देशक विपिन तिवारी ने बताया कि हमारी फिल्म में ऐसी ही बेटी के हौसलों की उड़ान की कहानी है, इसलिए हमने रील लाइफ की लाडली का प्रोमो रियल लाइफ की लाडलियों जयपुर की रूबी खान, रचना, भारती, तन्नू जमवारामगढ की सुनीता सैनी, सुमन वर्मा टोंक की प्रीती रजावत, सोना बैरवा के हाथों कराकर समाज में बेटियों को सम्मान दिलाने का संदेश देने का प्रयास किया है।

फिल्म होली पर होगी रिलीज
तीतरी प्रोडक्षन के बैनर तले बनी राजस्थानी फिल्म लाडली को होली पर रिलीज करने की योजना है। विपिन तिवारी ने बताया कि फिल्म में बाॅलीवूड के मुस्ताक खान एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं वहीं अभिनेत्री कोमल ठक्कर ने इसमें आइटम सोंग किया है। हीरो अमिताभ तिवारी के अपोजिट पारूल है। फिल्म में पन्या सेपट, साजिदा खान, संगीता चौधरी, शिवराज गुर्जर, विजय लक्ष्मी, मोहन सैनी, जहीर शेख, अन्नू श्री, राजेश भार्गव महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Leave a Reply