Thank God Movie का मुहूर्त, अजय देवगन-सिद्धार्थ मल्होत्रा संग दिखेंगी रकुल प्रीत

Thank God Movie का मुहूर्त, अजय देवगन-सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रकुल प्रीत की जोड़ी

Thank God का मुहूर्त, अजय देवगन-सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रकुल प्रीत आएँगी नजर

Thank God Movie : निर्देशक इंद्र कुमार एक बार फिर कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस बार उन्होंने फिल्म का टाइटल रखा है थैंक गॉड। इस फिल्म का आज मुंबई में मुहूर्त किया गय। इसके साथ ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई।

Thank God Movie में इंद्र कुमार ने एक बार फिर अपने फेवरेट स्टार अजय देवगन को लिया है। उनके साथ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आएंगे। फिल्में हीरोइन रकुल प्रीत हैं।

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठाकरिया, सुनीर खेतरपाल, दीपक मुकुट, आनंद पंडित और मार्कण्ड अधिकारी ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। यश शाह इसके कॉ प्रोड्यूसर हैं।

बता दें कि इंदर कुमार सोशल और इमोशनल फिल्मों के साथ-साथ कॉमेडी फिल्मों के भी मास्टर माने जाते है। इंदर कुमार ने एक और जहां बेटा और दिल जैसी सोशल फिल्में दी हैं, वहीं इश्क और टोटल धमाल जैसी फुल एंटरटेनमेंट फिल्में भी दी हैं।

कॉमेडी में उनका अपना एक अलग स्टाइल है। अजय देवगन और इन्दर कुमार इश्क़ फिल्म से साथ में आये। तब से दोनों ने साथ कई फिल्में की हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी, मैदान, भुज और एसएस राजामौली के मेगा प्रोजेक्ट आर आर आर में भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें

Rajasthani Film @1988 : बाई चाली सासरिये

List Of Rajasthani Language Films: किस साल कितनी राजस्थानी फिल्में रिलीज

Rajasthani Movies List : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

ज़ोम्बी रेड्डी का टीज़र आउट, सामंथा अक्किनेनी ने किया जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *