Rajasthani Film Bharkhama Trailer : ‘सितारे जमीं पर’…ताकि लोग सिनेमाघरों में देखने आएं ‘आपणी फिल्में’

Rajasthani Film Bharkhama Trailer : पब्लिक के बीच किया राजस्थानी फिल्म भरखमा का ट्रेलर लॉन्च, निकाला पैदल मार्च

Rajasthani Film Bharkhama Trailer : ‘सितारे जमीं पर’…ताकि लोग सिनेमाघरों में देखने आएं ‘आपणी फिल्में’

Rajasthani Film Bharkhama Trailer : अपने सिनेमा को प्रमोट करने, लोगों को सिनेमाघरों तक खींच कर लाने के लिए गुरुवार को राजस्थानी सिनेमा के स्टार्स रोड पर उतरे और राजस्थानी भाषा और सिनेमा के प्रति जागरूकता के नारे लगाए। मौका था अपकमिंग राजस्थानी फिल्म भरखमा के ट्रेलर (Rajasthani Film Bharkhama Trailer) लॉन्च का। यह आयोजन इसलिए भी अनूठा था कि मूवी का ट्रेलर चौराहे पर पब्लिक के बीच किया गया। श्रवण सागर कल्याण और अंजलि राघव स्टारर यह मूवी 6 सितंबर को सिनेमाघरों में पहुंचेगी।
फिल्म की टीम दोपहर दो बजे त्रिवेणी नगर चौराहे पर एकत्र हुूई। यहां पर राजस्थानी सिनेमा से जुड़े लोगों के साथ ही यूट्यूर्स और इन्फ्लूएसंर्स भी पहुंचे। त्रिवेणी नगर चौराहे से रवाना होकर ये सब लोग रिद्धि सिद्धि स्थित होटल सफारी पहुंचे। इस दौरान मूवी के हीरो श्रवण सागर और हीरोइन अंजलि राघव भी लोगों के साथ पैदल मार्च करते हुए चल रहे थे। पैदल मार्च के दौरान सब ने फिल्म के पोस्टर्स हाथोें में ले रखे थे और सब राजस्थानी सिनेमा और फिल्म के बारे में जागरूक करने वाले नारे लगाते हुए चल रहे थे। ढोल और बैंड के साथ जब कलाकारों का यह पैदल मार्च निकला तो लोग रुक कर देखने लगे। किसी राजस्थानी फिल्म के प्रमोशन के लिए संभवत: ऐसा पहली बार किया गया है, ऐसी चर्चा भी करते नजर आए।

ट्रेलर देख रोमांचित हुए लोग (Rajasthani Film Bharkhama Trailer )

होटल सफारी पर पैदल मार्च के पहुचने पर यहां बनाए गए मंच पर कलाकारों का स्वागत गोपालपुरा रोड व्यापार मंडल संरक्षक प्रमोद कुमार ने किया। यहां पर हीरो श्रवण सागर कल्याण, हीरोइन अंजलि राघव, फिल्म निर्माता पीके सोनी, गरिमा कपूर, अभिनेता राजवीर गुर्जर बस्सी के साथ ही निक्स बोहरा सहित अन्य कलाकार मौजूद रहे। पैदल मार्च के दौरान रास्ते में कई जगह व्यापारिक प्रतिष्ठानों व शिक्षण संस्थानों की ओर से आर्टिस्टों का स्वागत किया गया।

पैदल मार्च निकाला ताकि सीधा पब्लिक से जुड़ सकें

फिल्म के हीरो श्रवण सागर कल्याण ने इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम राजस्थान के सिनेमा और अपनी भाषा को प्रमोट करने के लिए जुटे हुए हैं। हमारा माध्यम सिनेमा है तो हम इसके जरिए काम कर रहे हैं। मकसद हमारा हमारे सिनेमा, हमारी भाषा को जन-जन तक पहुंचाना ही है। राजस्थानी सहित्य पर इस बार फथ्लम बनाने की कोशिश की है। अब यह लोगों पर है कि वो कितना प्यार देते हैं। राजस्थान के लोग अपनी भाषा को बहुत प्यार करते हैं उम्मीद है कि वो अपने सिनेमा को भी वही पुराना वाला प्यार देंगे और हमारी फिल्म को हिट बनाएंगे। यह फिल्म आईएएस डॉ. जितेंद्र कुमार सोनी ने लिखी है उनके ही इसी नाम वाले राजस्थानी कहानी संग्रह पर बेस्ड है।

यह भी पढ़ें

चौराहे पर पब्लिक के बीच किया जाएगा ‘भरखमा’ का ट्रेलर लॉन्च

rajasthani film bharkhama के बार में वह सब जो आप जानना चाहते हैं

STREE 2 जयपुर में भी काटेगी गरदा, पेड प्रीव्यू के ही 7 शो हाउसफुल

rajasthani film bahubali के बारे में वह सब कुछ जो आप जानना चाहते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *