यहां पर देखें सुपरहिट राजस्थानी फिल्म बीरो भात भरण ने आयो

यहां क्लिक करके देखें फिल्म बीरो भात भरण ने आयो

यहां पर देखें सुपरहिट राजस्थानी फिल्म बीरो भात भरण ने आयो

यहां पर देखें सुपरहिट राजस्थानी फिल्म बीरो भात भरण ने आयो
राजस्थानी फिल्में बनती भी हैं। रिलीज भी होती हैं, लेकिन सिनेमा हॉल नहीं मिलने के कारण वे पूरे राजस्थान में एक साथ रिलीज नहीं हो पाती। होती भी हैं तो उंगलियों पर गिनने लायक फिल्में। ऐसे में ज्यादातर फिल्म प्रेमी सारी फिल्में नहीं देख पाते। ऐसे लोग फिर यू ट्यूब या अन्य प्लेटफार्म पर राजस्थानी फिल्में ढूंढते हैं।

पहले तो वहां भी नहीं मिलती थीं, लेकिन अब धीरे-धीरे पुरानी और नई राजस्थानी फिल्में यू ट्यूब पर देखने को मिलने लगी है। राजस्थानी सिनेमा डॉट कॉम अपने पाठकों के लिए ऐसे चैनल्स के लिंक आपके लिए लेकर आएगा जहां आप राजस्थानी फिल्में देख सकें। आज हम आपके लिए लेकर आए हैं सुपरहिट फिल्म बीरो भात भरण ने आयो। यह फिल्म मोडर्न वीडियो सेंटर के यू ट्यूब चैनल राजस्थानी मूवीज पर है।

सुंदरम प्रोडक्शन बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता नरेश राठी और योगिता शर्मा हैं और इसका निर्देशन किया है अनिल कुलचेनिया ने। राजस्थानी फिल्मों की सुपरहिट स्टार नीलू और लीजेंड शिरीष कुमार व क्षितिज कुमार , कर्मवीर चौधरी, युधिष्ठिर भाटी के साथ ही मिलिंद गुणाजी जैसे बड़े स्टार इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं। अनिल कुलचेनिया की कहानी पर पटकथा और संवाद लिखे हैं शिरीष कुमार ने। डीओपी मन्नु भा. झाला हैं तथा फाइट डाइरेक्टर मोहम्मद भाई। सुधाकर शर्मा के लिखे गीतों को संगीत से सजाया है सतीश देहरा ने तथा नृत्य निर्देशन किया है निक्की बत्रा ने।

कास्ट एंड क्रू
बैनर : सुंदरम प्रोडक्शन
निर्माता : नरेश राठी और योगिता शर्मा
निर्देशक : अनिल कुलचेनिया
कलाकार : नीलू, शिरीष कुमार, क्षितिज कुमार , कर्मवीर चौधरी, युधिष्ठिर भाटी, मिलिंद गुणाजी, विवेक, कृष्णा कौशिक
कहानी: अनिल कुलचेनिया
पटकथा और संवाद : शिरीष कुमार
डीओपी : मन्नु भा. झाला
गीत : सुधाकर शर्मा
संगीत : सतीश देहरा
नृत्य निर्देशन : निक्की बत्रा
फाइट डाइरेक्टर : मोहम्मद भाई

Leave a Reply