इमरान जल्द ही शुरू करेंगे अपनी नौवीं फिल्म की शूटिंग

इमरान जल्द ही शुरू करेंगे अपनी नौवीं फिल्म की शूटिंग

इमरान जल्द ही शुरू करेंगे अपनी नौवीं फिल्म की शूटिंग

राजस्थानी स्टार इमरान खान कोहरी जल्द ही अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। यह उनकी नौवीं राजस्थानी फिल्म होगी। बता दें कि इमरान ने हाल ही बैक टू बैक दो फिल्मों देवी-एक मां और राजा राजस्थानी की शूटिंग पूरी की है, जिनका पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोर-शोर से चल रहा है।

इमरान ने अपने करियर की शुरुआत ओढ़ ली चुनरिया से की। यह फिल्म 2008 में रिलीज हुई थी, जिसे राजस्थानी भाषा की रिलीज होने वाली सौंवी फिल्म होने का गौरव मिला।

साल 2012 में इमरान राजू बण गयो एमएलए में दर्शकों के सामने आए। इसमें अरविंद कुमार वाघेला और उनकी जोड़ी खूब पसंद की गई। यहां से इमरान की अभिनय की गाड़ी चल पड़ी। उनकी बैक टू बैक तीन और फिल्में आईं।

2013 में उनकी फिल्म अर्जुन ऑटो वाळो रिलीज हुई, जिसमें ऑटोवाले की भूमिका में काफी जंचे इमरान। इसके बाद आया साल 2014, जो इमरान के लिए बहुत लकी रहा। इसमें इमरान की दो फिल्में सिनेमा घरों में पहुंची। दोनों ही पारिवारिक। एक भाई बहन के रिश्ते पर आधारित धरम बहन थी तो दूसरी पति-पत्नी के बीच प्रेम की मिठास बिखेरती म्हारी सुपातर बीनणी।

अगली फिल्म के आने में एक साल लग गया, लेकिन फिल्म अच्छी आई। फिल्म का नाम था कजराळी-नखराळी। इसमें इमरान और सचिन चौबे की जोड़ी कमाल की रही। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला।

इन दिनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो इमरान दो फिल्मों की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। एक देवी एक मां और दूसरी है राजा राजस्थानी।

Leave a Reply