नेहा श्री की राजस्थानी फिल्म बीनणी का मुहूर्त

नेहा श्री की राजस्थानी फिल्म बीनणी का मुहूर्त

नेहा श्री की राजस्थानी फिल्म बीनणी का जयपुर में हुआ मुहूर्त

नेहा श्री एंटरटेनमेंट की नई फिल्म बीनणी का मुहूर्त 7 फरवरी को दोपहर 1:00 बजे जयपुर के कॉम्प्यूकॉम कॉलेज में हुआ। राजस्थानी, भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री नेहा श्री इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं और रितेश ठाकुर इसका निर्देशन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : राजस्थानी फिल्म @1988 : बाई चाली सासरिये

निर्माता के रूप में नेहा की यह दूसरी राजस्थानी फिल्म है। इससे पहले वे फिल्म छोरी नंबर वन बना चुकी हैं जो कि बहुत ही जल्द रिलीज होने वाली है।

मुहूर्त से पहले भगवान गणेश की आरती की गई इसके बाद निर्देशक रितेश ठाकुर और फिल्म मेकर राहुल सूद ने कैमरे के सामने नारियल तोड़ा। मुख्य अतिथि नीरज के पवन ने मुहूर्त शॉट का क्लेप दिया।

यह भी पढ़ें : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

इस मौके पर फिल्म की यूनिट के साथ ही राजस्थानी फिल्मों के अभिनेता क्षितिज कुमार, निर्माता-निर्देशक श्रवण जैन- उषा जैन, अभिनेता श्रवण सागर, पीएम चौधरी, लेखक-एक्टर शिवराज गुर्जर, फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर शत्रुघ्न पारीक, निर्माता मनमोहन कसाना, संजना शर्मा, अनिल जैन, गायिका मधु भाट सहित अन्य फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग मौजूद रहे।

बता दें कि नेहा श्री ने माटी का लाल मीणा गुर्जर से राजस्थानी सिनेमा में डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने हुकुम, तांडव, कजराळी-नखराणी, मजो आग्यो जैसी कईं फिल्मों में अभिनय किया। उन्होंने राजस्थानी फिल्म छोरी नंबर वन बनाई है, जिसमें निर्मात्री होने के साथ-साथ मुख्य भूमिका में भी हैं। यह फिल्म भी जल्द ही रिलीज होने वाली हैं।

Leave a Reply