मुकेश टाक को ‘ट्रक ड्राइवर’ की तलाश

फिल्म निर्माता मुकेश टाक ड्राइवर ढूंढ रहे हैं। वे बड़े दिनों से परेशान हैं कि उनकी ट्रक को कौन चलाएगा। एक मिनट…एक मिनट…अपनी सोच को विराम दीजिए प्लीज। मुकेश टाक ने ना तो कोई ट्रांसपोर्ट कंपनी खोली है और ना ही उनकी कोई ट्रक है। यहां बात हो रही है उनकी जल्द ही शुरू होने वाली राजस्थानी फिल्म की। दरअसल उसका नाम ट्रक ड्राइवर है और उसके लिए उन्हें हीरो की तलाश है।

मुकेश टाक इससे पहले राजस्थानी भाषा में चूंदड़ी ओढ़ासी म्हारो बीर फिल्म बना चुके हैं। वे राजस्थान दूरदर्शन के लिए भी एक राजस्थानी धारावाहिक बना रहे हैं पन्या रो जुगाड़। यह संभवत:  अगले महीने से टेलीकास्ट होने लगेगा। टाक ने बताया कि उनकी फिल्म ट्रक ड्राइवर के लिए जैसा चेहरा चाहिए वो अभी तक नहीं टकराया है।

वे हीरो राजस्थान से ही लेना चाहते हैं, लेकिन अभी तक बात नहीं बनी। वे इस संबंध में कई कलाकारों से मिले भी पर कोई उनके रोल के हिसाब से फिट नहीं था तो किसी ने रोल के हिसाब से बॉडी पर वर्कआउट करने से मना कर दिया। हालांकि, कई बार उनका मन करता है कि मुंबई से कोई चेहरा ले लें पर फिर मन के किसी कोने से आवाज आती है कि अपने यहां का ही कोई बंदा लें। इसीलिए वे इन दिनों राजस्थान भर में घूम रहे हैं। देखते हैं उनकी यह तलाश कब पूरी होती है।

1 Comment

  • I am interested for Rajasthani film because m belonge from Rajasthan jhujhunu district . I find mony time offer for bhojpuri film but not interested in this if any chance for Rajasthani film , I shall play it .

Leave a Reply