अनिल सैनी करेंगे दो फिल्मों का निर्देशन

rajasthani-movie-director-anil-sainiएक जवांईजी पावणा पार्ट टू व दूसरी मौताणा, जल्द ही करेंगे ऑफिशियल घोषणा

इन दिनों एक के बाद एक राजस्थानी फिल्में रिलीज होने से फिल्म इंडस्ट्री में उत्साह की लहर है। ऐसे में जल्द ही दो नई फिल्मों की घोषणा और होने जा रही है। एक जवांईजी पावणा पार्ट टू व दूसरी मौताणा। दोनों ही फिल्मों का निर्देशन अनिल सैनी करेंगे।

अनिल सैनी ने बताया कि जवांईजी पावणा उनकी पिछली राजस्थानी फिल्म है, जिसको दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। इसमें अभिनेता पीएम चौधरी, गौरी व प्रिया राजपूत मुख्य भूमिका में थे। पब्लिक के अच्छे रिस्पांस को देखते हुए हम इसका दूसरा पार्ट ला रहे हैं। प्री प्रोडक्शन वर्क चल रहा है। जल्द ही इसकी ऑफिशियल घोषणा करेंगे। उन्होंने बताया कि मौताणा एकदम फ्रेश सब्जेक्ट है। यह मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है, क्योंकि यह सब्जेक्ट उन सबसे एकदम अलग है जो मैंने अब तक किए हैं। इस पर मैंने काफी रिसर्च किया है। उस जगह के लोगों से मिला हूं जहां यह कुप्रथा आज भी जारी है। बहुत जल्द यह प्रोजेक्ट भी फ्लोर पर होगा।

तीन दिन पहले ही रिलीज हुई है हिंदी फिल्म
अनिल सैनी निर्देशित हिंदी फिल्म जरा प्यार करके देखो २१ अक्टूबर को रिलीज हुई है। फिल्म में अमित यादव, रॉक माही, शाहरुख और विमल मुखय भूमिकाओं में हैं। सैनी ने बताया कि अभी यह फिल्म मुबई, दिल्ली और हैदराबाद में रिलीज की गई है। राजस्थान में यह ११ नवंबर को प्रदर्शित की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.