CORONA AWARENESS VIDEO SONG बीडी कल्ला ने किया रिलीज

CORONA AWARENESS VIDEO SONG बीडी कल्ला ने किया रिलीज

CORONA AWARENESS VIDEO SONG : राजस्थान के कला एवं संस्कृति मंत्री बीडी कल्ला ( ART AND CULTURE MINISTER BD KALLA ) ने कोरोनावायरस के प्रति लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए तैयार किए गए वीडियो सॉन्ग को रिलीज किया।

CORONA AWARENESS VIDEO  SONG बीडी कल्ला ने किया रिलीज

राजस्थान के कला एवं संस्कृति मंत्री बीडी कल्ला ( ART AND CULTURE MINISTER BD KALLA ) ने कोरोनावायरस के प्रति लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए तैयार किए गए वीडियो सॉन्ग को रिलीज किया। यह CORONA AWARENESS VIDEO SONG तीतरी प्रोडक्शन (TEETARI PRODUCTION) की ओर से राजस्थानी सिनेमा विकास संघ ( RAJASTHANI CINEMA VIKAS SANGH) द्वारा आयोजित किए जा रहे ऑनलाइन राजस्थानी सिनेमा महोत्सव ( RAJASTHANI CINEMA MAHOTSAV) के कार्यक्रमों के तहत बनाया गया है।

बीडी कल्ला ने मंगलवार को अपने आवास पर इस वीडियो सॉन्ग को रिलीज करते हुए राजस्थानी सिनेमा विकास संघ और तीतरी प्रोडक्शन की टीम को बहुत-बहुत शुभकामनाएं दी और इसे एक बहुत अच्छा इनीशिएटिव बताया। वीडियो में लॉकडाउन के दौरान के जयपुर के बाजारों के दुर्लभ दृश्य भी फिल्माए गए हैं। इसके साथ ही कलाकारों द्वारा जागरूकता संबंधी सशक्त संदेश दिए गए हैं।

इस दौरान राजस्थानी सिनेमा विकास संघ की ओर से एक ज्ञापन भी दिया गया, जिसमें नई बन रही राजस्थानी सिनेमा अनुदान पॉलिसी ( RAJASTHANI CINEMA ANUDAN POLICY ) में यह बिंदु भी जोड़ने की मांग कि सिनेमाघरों के लिए साल में 56 शो राजस्थानी फिल्मों के दिखाना अनिवार्य किया जाए।

इस मौके पर राजस्थानी सिनेमा विकास संघ के संरक्षक विपिन तिवारी, अध्यक्ष शिवराज गुर्जर, उपाध्यक्ष श्रवण सागर, महासचिव अजय तिवारी और अभिनेता अमिताभ तिवारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें :

Rajasthani Movies List : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

Telugu Film Thimmarusu’s first look released, teaser will come on December 9

Leave a Reply