फोरनर्स ने राजस्थानी फिल्म मां की टीम को दी बेस्ट विशेज

rajasthani movie maa prmotion

फिल्म के पोस्टर को सराहा और टीम के साथ खिंचवाई फोटो
जयपुर। अभिनेता राज जांगिड़ अपनी अपकमिंग राजस्थानी मूवी मां के प्रमोशन में जोर—शोर से लगे हैं। मंगलवार को उन्होंने राजधानी आए एक फोरेनर ग्रुप मुलाकात की। उनको फिल्म के बारे में बताया। सब्जेक्ट सुनकर वो काफी खुश हुए और कहा कि देश या भाषा कोई भी हो मां का प्यार एक जैसा ही होता है। उसमें रत्ती भर भी फर्क नहीं होता। इस दौरान उनके साथ अभिनेता क्षितिज कुमार भी थे।

फोरनर्स को फिल्म की जानकारी देने में क्षि​तिज कुमार का विदेश में प्रवास के दौरान का ज्ञान काफी उपयोगी साबित हुआ। फोरनर्स ने बड़े ध्यान से सारी बात सुनी और फिल्म देखने की इच्छा भी जाहिर की। उन्होंने कहा कि उन्होंने बॉलीवुड फिल्में तो काफी देखी हैं, लेकिन राजस्थानी मूवी नहीं देखी, ऐसे में चाहते हैं कि वे मां देखें। फिल्म का पोस्टर उन्हें काफी लुभावना लगा। बेटे के सिर पर मां का हाथ देखकर वे बहुत खुश हुए। उन्होंने अंग्रेजी में अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि मां का आशीर्वाद सदा संतान के साथ होता है। बाद में उन्होंने मां के पोस्टर को हाथ में लेकर हीरो राज जांगिड़ व क्षितिज कुमार के साथ फोटो भी खिंचवाई।

अभिनेता राज जांगिड़ ने कहा कि ये फोरेनर्स भाषायी प्रोब्लम के चलते हो सकता है फिल्म नहीं देख पाएं, लेकिन उन्हें खुशी है कि उन्होंने फिल्म की सफलता की कामना की और उन्हें आशा से अच्छा रिस्पांस दिया।

Leave a Reply