रिलीज से पहले ही आठ सिनेमाघरों में कजराली नखराली का पहला शो हाउसफुल

rajasthani movie kajrali nakhrali poster
rajasthani movie kajrali nakhrali poster

जयपुर. राजस्थानी फिल्म कजराली नखराली जहां अपने प्रमोशन स्टाइल के चलते जबरदस्त चर्चा में है वहीं रिलीज से पहले इस फिल्म ने एक और कीर्तिमान रच दिया है। शुक्रवार को रिलीज से पहले ही आठ सिनेमाघरों में इस फिल्म का पहला शो हाउसफुल चुका है।

निर्देशक लखविंदर सिंह का कहना है कि फिल्म को जनता का जबरदस्त प्यार मिल रहा है यही कारण है कि लोगों ने एडवांस में भी फिल्म के टिकट खरीदे। भिवाड़ी में फिल्म चार सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है। वहां चारों हॉलों का पहला शो हाउस फुल है। अलवर के दो हॉल तथा अजमेर व हिडौन के सिनेमाघरों में भी पहला शो हाउसफुल है।

फिल्म का सोशल मीडिया पर प्रमोशन करने के साथ ही टीम रात दिन एक करते हुए शहर-शहर जाकर लोगों से मिले। उनके बीच में जाकर इस फिल्म का प्रचार किया। फिल्म के पहले शो के प्रति इस उत्साह से पूरी टीम बहुत खुश है। निर्माता रमन यादव का कहना है कि उनकी मेहनत लोगों को पसंद आए। लोग सिनेमाघरों तक आएं और फिल्म देखे। अपना प्यार कजराली नखराली को दें। यह सिर्फ हमारी फिल्म नहीं है। यह पूरे राजस्थान की फिल्म है। इसे सफल बनाने के लिए हर राजस्थानी आगे आएगा, ऐसी हमें उम्मीद है।

रमन यादव फिल्म्स के बैनर तले बन रही राजस्थान की कला-संस्कृति से सराबोर इस पारिवारिक फिल्म में राजस्थानी सिनेमा के दो बड़े हीरो इमरान खान कोहरी व सचिन चौबे अभिनय तथा जानी मानी अभिनेत्री नेहाश्री मुख्य भूमिकाओं में हैं। अंदाज खान, सिकंदर अब्बास व जहीर शेख, शाहिद कुरेशी भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं।

निर्देशक लखविंदर सिंह ने बताया कि आमतौर पर स्थानीय फिल्मों में खेत-खलिहान और ग्रामीण पृष्ठभूमि को दिखाया जाता है, लेकिन इस फिल्म में बदलते राजस्थान की तस्वीर पेश की गई है । यह यूथ आरिएंटेड फिल्म है। उनको ध्यान में रखकर ही इस फिल्म का ताना-बाना बुना है। फ्लाईओवर, मल्टीप्लेक्सेज, शॉपिंग मॉल के साथ ही , एजुकेशनल इंस्टीट्यूट्स में शूट की जाने वाली इस फिल्म में मॉडर्न लाइफस्टाइल दशार्यी गई है ।

फिल्म के संवाद ललित राज सैनी ने लिखे हैं, जबकि अतिरिक्त संवाद लेखन का जिम्मा शिवराज गूजर ने संभाला है। इसके गीत प्रसिद्ध शायर-गीतकार इकराम राजस्थानी ने लिखे हैं और संगीत विक्रम सिंह ने दिया है।

Leave a Reply