Rajasthani Tv Serial: भट्टर बनाएंगे राजस्थानी टीवी सीरियल, ओटीटी पर होगा प्रसारण

Rajasthani Tv Serial: भट्टर बनाएंगे राजस्थानी टीवी सीरियल, ओटीटी पर होगा प्रसारण

फिल्म प्रोड्यूसर रामानुज भट्टर फिल्म निर्माण के साथ-साथ राजस्थानी टीवी सीरियल के निर्माण में भी उतरने जा रहे हैं। धारावाहिक का प्रसारण युक्ति टीवी पर किया जाएगा।

रामानुज भट्टर ने कहा कि वे बहुत जल्द राजस्थानी फिल्मों के लिए बड़ा ओटीटी प्लेटफॉर्म युक्ति टीवी लेकर आ रहे हैं, जिस पर सिर्फ राजस्थानी फिल्में दिखाई जाएंगी। इसके साथ ही उनकी योजना है कि इस प्लेटफार्म पर राजस्थानी सीरियल भी दिखाए जाएं । इसके लिए वह अपने प्रोडक्शन हाउस यूपी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले राजस्थानी भाषा में धारावाहिकों का निर्माण करेंगे। भट्टर ने बताया कि वे अपने सीरियल की कास्टिंग में कोई भाई-भतीजावाद नहीं चलने देंगे, इनमें सिर्फ उन्हीं ककलाकारों को मौका दिया जाएगा जिनमें अभिनय प्रतिभा होगी।

बता दें कि रामानुज भट्टर राजस्थानी फिल्मों के निर्माण में सक्रिय हैं । उनकी फिल्म सांवरिया री मीरां बाई बनकर तैयार है। सिनेमाघरों के खुलने के बाद माहौल सही होने पर वे इसे रिलीज करेंगे।

भट्टर का कहना है कि वह राजस्थान के बैटे हैं। इसलिए उनकी दिली इच्छा है कि वह अपनी मायड़ भाषा के लिए कुछ करें। यही कारण है कि वह राजस्थानी फिल्म और राजस्थानी सीरियल के निर्माण से जुड़े हैं।

Leave a Reply