शिवजी की बारात सजाएंगे सागर

फाल्गुन मास महा  शिवारात्रि 24 फरवरी को संसार के सबसे अद्भुद अलौकिक विवाह का उत्सव मनाया जाना है। हिमवान और मैना की सुपुत्री पार्वती का विवाह कैलाष निवासी शिवजी से होने का उत्सव। समस्त धरती वासियों को निमंत्रण है।

सागर कावडियों के साथ गंगाजल लेकर झूमते, नाचते-गाते अद्भुद बारातियों के साथ विवाह की तैयारियों में जुटे है। संगीता के साथ कलष यात्रा से शुरू हुई बारात में अलवेले बाराती भंग घोटने मंे जुटे हुए है। रोचक बात तो यह है कि  शिवजी अपनी शादी में जमकर नृत्य कर रहे हेै।

अब हम आपको बता देते है कि तीतरी प्रोडक्षन की राजस्थानी फिल्म पटेलण का बम-बम बोल रही है घाटी गीत लाडली फिल्म के प्रमोषन के लिए महा शिवरात्रि के अवसर पर रीलिज की जा रही है। दरअसल  शिवजी के विवाह एवं महिमा का बखान करता हुआ यह गीत पटेलण में महा शिवरात्रि के अवसर पर बनाया गया था। फिल्म में श्रवण सागर, संगीता चैधरी, अनील सैनी, परी की प्रमुख भुमिका है। नविना हर्षिता, उरूक्रम शर्मा, गोविन्द सिंह शेखावत, सन्नी, धर्मेन्द यादव, आर्यन, रमेषराज ने अभिनय किया है। इसमें अमिताभ की लाडली का धाकड सीन भी प्रमोषन के लिए सम्मिलित किया गया है। यह गीत तीतरी प्रोडक्षन यू-ट्यूब चैनल, फेषबुक, बेवसाईट एवं इन्स्ट्राग्राम पर देख सकते है।

 

 

Leave a Reply