कोर्ट रूम में नजर आएंगे सुदीप सारंगी

अभिनेता सुदीप सारंगी कलर्स टीवी पर चल रहे धारावाहिक कोर्ट रूम में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। सुब्बू अय्यर निर्देशित इस धारावाहिक में अलग-अलग केसों से जुड़ी अलग-अलग कहानियां हैं। सुदीप के रोल वाले लेटेस्ट एपिसोड का प्रसारण मार्च के फर्स्ट वीक से पहले किसी सेटरडे या संडे को होगा।

सुदीप सारंगी ने बताया कि वे कोर्ट रूम में एक ऐसे पिता का रोल कर रहे हैं हैं, जिसके बेटे की हत्या कर दी जाती है। एक पिता किस तरह कोर्ट रूम में अपने बेटे के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए लड़ता है, इसी संघर्ष को उन्होंने इस धारावाहिक में जीया है।

इस सबके साथ ही सुदीप लगातार शॉर्ट फिल्म्स व वेबसीरीज में भी सक्रिय हैं। उनकी एक वेब सीरीज अमेजन पर आने वाली हैं-छत्रसाल। निर्देशक अनादि चतुर्वेदी की इस सीरीज की शूटिंग चल रही है। एक सिनेयुग प्रोडक्शन की रेपचिक रिचा है। सोनीलिव पर आने वाली इस सीरीज का निर्देशन अंकुश भट्ट ने किया है।

उन्होंने हाल ही दो शॉर्ट फिल्में भी की हैं। प्रशांत इंगोले की शॉर्ट फिल्म बुद्ध तथा सुदीप मंडल की वन वुमन मैन। शॉर्ट मूवीज फिल्म फेस्टिवल्स में काफी सराही गई हैं। सुदीप राजस्थानी फिल्म माटी का लाल मीणा गुर्जर में भी अभिनय कर चुके हैं।

Leave a Reply