आज दो हीरोइनें करेंगी राजस्थानी सिनेमा में डेब्यू

नरसी भक्त नानी बाई को मायरो नेहा जैन की तथा पक्की हीरोगिरी राखी की पहली फिल्म
जयपुर। राजस्थानी फिल्म इंडस्टी को इस शुक्रवार दो और नई हीरोइनें मिलने वाली हैं। एक नेहा जैन और दूसरी राखी। दोनों की पहली फिल्म एक ही दिन रिलीज हो रही हैं, ऐसे में दोनों के अभिनय की तुलना भी होगी। कौन कितने पानी में है यह तो फिल्म देखने के बाद दर्शक बताएंगे।

rajasthani movie actress neha jain
actress neha jain

दस फरवरी को दो राजस्थानी फिल्में रिलीज हो रही हैं- निर्देशक सुनित कुमावत की पक्की हीरोगिरी तथा राजेंद्र गुप्ता निर्देशित नरसी भक्त नानी बाई को मायरो । इन फिल्मों में खास बात यह है कि दोनों ही फिल्मों में लीड रोल कर रही अभिनेत्रियां नई हैं। यानी कि दोनों का ये डेब्यू है।

नरसी भक्त नानी बाई को मायरो में नेहा जैन लीड रोल में हैं, नानी बाई के रूप में। हालांकि नेहा मुंबई रहती हैं, लेकिन वे मूलतः सरदार शहर की रहने वाली हैं। फिल्म धार्मिक होने से उम्मीद की जानी चाहिए कि नेहा को अच्छा रिस्पांस मिलेगा महिलाओं का।

actress rakhi
actress rakhi

पक्की हीरोगिरी की हीरोइन राखी हैं, जो प्रसिद्ध कालबेलिया डांसर गुलाबों की बेटी हैं। ऐसे में डांस तो उन्हें विरासत में मिला ही है, अभिनय भी उनके आस-पास की ही चीज है। यह उनका प्लस पाइंट रहेगा। जयपुर में ही रहने के कारण राजस्थानी भाषा पर उनका कमांड अच्छा होगा ही। इससे राखी को अच्छा रिस्पांस मिलने के साथ ही स्थानीय निवासी होने का भी फायदा मिलेगा।

Leave a Reply